राजस्थान

rajasthan

पाली: किस्त लेने आए युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ की छेड़छाड़, मामला दर्ज

By

Published : Jun 11, 2020, 9:27 PM IST

पाली के जैतारण में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. किस्त लेने वाला युवक बच्ची के घर आया और उसको अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

छेड़छाड़ की खबर  नाबालिग के साथ छेड़छाड़  सेंदड़ा थाना एरिया  pali news  news of zaitaran  tamper news  tampering with a minor
नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ की घटना

जैतारण (पाली). पाली के जैतारण में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. दरअसल, एक फाइनेंस की किस्त लेने वाला युवक बच्ची के घर आया और उसको अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की. फिलहाल, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सेंदड़ा थाना प्रभारी प्रेमाराम बिश्नोई ने बताया कि एक व्यक्ति ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है. दर्ज मामले के मुताबिक व्यक्ति ने बताया कि जब वह घर से बाहर था, उस समय वहां पर एक फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बिना पूछे ही घर में प्रवेश कर नाबालिग को अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की. जब घर पहुंचा तो पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली. विश्नोई ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेंःVIRAL VIDEO: बहन से छेड़छाड़ के बाद आरोपियों ने कर दी भाई की पिटाई

नाबालिग के परिजनों के मुताबिक हर माह की तरह किस्त लेने वाला युवक गांव में आया, उस समय घर पर कोई नहीं था. ऐसे में वह नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा, विरोध करने पर मशीन छोड़कर ही मौके से भाग गया. फाइनेंस कंपनी का मुख्य ऑफिस पास में स्थित ब्यावर शहर में स्थित है. यह कंपनी गांव में महिलाओं का समूह बनाकर ऋण देती है. इसी फाइनेंस कंपनी का सुपरवाइजर महिलाओं से किस्त के लिए हर माह गांव आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details