राजस्थान

rajasthan

पाली: पत्नी ने अपने दो भाइयों समेत 5 लोगों के साथ मिलकर की पति की हत्या...गिरफ्तार

By

Published : Jan 16, 2021, 10:29 PM IST

पाली पुलिस ने एक शख्स की हत्या के मामले में उसकी पत्नी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पत्नी ने अपने दो भाइयों समेत 5 लोगों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है.

Wife killed husband in Pali,  pali police action
हत्या मामले में 5 गिरफ्तार

सोजत (पाली).जिले के सोजत वृत के बड़ा गांव में पत्नी ने अपने 2 भाइयों सहित 5 लोगों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी. आरोपियों ने मृतक दिनेश के शव को हादसे का रूप देने के लिए गांव के बाहर रोड पर शव को फेंक दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया. अनुसंधान के दौरान 24 घंटे में पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने उसकी हत्या करना कबूल कर ली.

पढ़ें-बारां: केलवाड़ा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 5 लाख की देशी शराब जब्त...एक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश अलवर में एक फैक्ट्री में मजदूर का कार्य करता था, जो गुरुवार को ही अपनी पत्नी किरण के साथ सोजत कोर्ट में पेशी पर आया था. बाद में वे पत्नी के साथ बड़ागुड़ा अपने ससुराल चला गया. इसके बाद उसने ससुराल पक्ष के साथ शराब पार्टी की.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक को अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था और इसको लेकर पहले भी कई बार कहासुनी हुई थी. इसके बाद शराब के नशे में धुत आरोपियों ने रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details