राजस्थान

rajasthan

पाली : सोजत रोड में बारिश से भरभरा कर गिर गया दो मंजिला मकान

By

Published : Aug 6, 2019, 4:41 PM IST

पाली में सोजत रोड़ क्षेत्र में तिलक मार्ग स्थित एक दो मंजिला मकान मूसलाधार बारिश की वजह से गिरा गया. गनीमत यह रही कि जब यह हादसा हुआ, तब मकान में कोई सदस्य मौजूद नहीं था. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

Two-storey house collapsed, दो मंजिला मकान ढहा, सोजत न्यूज, Sojat News

पाली.सोजत क्षेत्र के सोजत रोड़ के तिलक मार्ग स्थित एक दो मंजिला मकान मूसलाधार बारिश की वजह से गिरा गया. गनीमत यह रहा कि इस हादसे के समय घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था. जिससे किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई.

मूसलाधार बारिश से गिरा दो मंजिला मकान

यह भी पढ़ेः उदयपुर के कोटड़ा में नदी में गिरी बस, एक की मौत, करीब 12 गंभीर घायल


दरअसल, सोजत रोड़ के तिलक मार्ग क्षेत्र में संतोष कुमारी धनराज जैन का मकान स्थित हैं. लगातार बारिश के चलते उनका मकान भरभरा कर गिर गया. गनीमत यह रही कि हादसे के वक्त मकान के अंदर कोई सदस्य मौजूद नहीं था. जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही सोजत रोड़ पुलिस मौके पर पहुंच गई.

Intro:सोजत रोड़ के तिलक मार्ग पर दो मंजिला मकान गिरा बङा हादसा होते होते टला नही हुई जन हानी पुलिस पहुँची मौके पर। Body:सोजत (पाली)

सोजत क्षैत्र मे मानसुन की मेहर व मुसलाधार बारिश के चलते सोजत रोड़ के तिलक मार्ग पर दो मंजिला मकान गिरा।

जानकारी के अनुसार सोजत रोड़ थाना क्षेत्र में संतोष कुमारी धनराज जैन का मकान तिलक मार्ग पर क्षेत्र में लगातार बारिश के चलते दो मंजिला मकान भर भरा कर गिर गया पङोसियो को जब धमाके की आवाज सुनाई दी तो पता चला गनिमत रही मकान गिरा तब कोई अन्दर नही रहने से बङा हादसा होते होते टला सुचना पर सोजत रोड़ पुलिस पहुँची मौके पर नही हुई कोई जनहानी अन्यथा हो सकता था बङा हादसा।


रिपोर्ट - मीठालाल पंवार सोजत
9784747900 Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details