राजस्थान

rajasthan

मारवाड़ जंक्शन में नाबालिग से दुष्कर्म की घटना पर बवाल, आरोपी युवक को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Mar 23, 2021, 2:04 PM IST

पाली के मारवाड़ जंक्शन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद बवाल हो गया. भड़के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ruckus in marwar junction
नाबालिग से दुष्कर्म की घटना

मारवाड़ जंक्शन (पाली). सिरियारी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर एक साल तक अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद लड़की ने उक्त युवक के खिलाफ सीरियारी थाने में मामला दर्ज करवाया. वहीं, लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस सतर्क हुई और तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज किया और आरोपी युवक को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया.

मारवाड़ जंक्शन में बवाल...

इस घटना के विरोध में एक दिन का बाजार बंद का आह्वान किया गया और व्यापारियों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रख आक्रोशित रैली निकाली. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर व्यापारिक संगठनों ने विरोध-प्रदर्शन किया. वहींं, पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया. इस दौरान सैकड़ों लोगों ने रैली निकाल दोषी को कड़ी सजा की मांग के लिए एक ज्ञापन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिया.

पढ़ें :भरतपुर: दीपक सोनी हत्याकांड का मुख्य फरार 5000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार आरोपी लड़के ने कई अन्य लड़कियों को भी निशाना बनाया था. पीड़िता के बयान के आधार पर ये बात सामने आई है कि आरोपी युवक कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details