राजस्थान

rajasthan

ट्रेलर की चपेट में आने से सेल्समैन की दर्दनाक मौत, चालक पर मामला दर्ज

By

Published : Jun 6, 2020, 5:55 PM IST

पाली के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग स्थित धुलेट सरहद में ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जैतारण में सड़क हादसा,  पाली में सड़क हादसा,  रास थाना पुलिस,  pali news,  pali accident news,  jaitaran news,  ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग,  rajasthan news,  etvbharat news,  road accident in pali
दर्दनाक सड़क हादसा

जैतारण (पाली). जिले में रास थाना क्षेत्र के ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग स्थित धुलेट सरहद में शनिवार सुबह एक ट्रेलर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही रास थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को रास के राजकीय चिकित्सालय में भेजवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

सड़क हादसे में एक युवक की मौत

मृतक भीलवाड़ा के बीगोद थाना क्षेत्र के सुरास का रहने वाला था, जो परिवार सहित रास में किराए के मकान पर रह रहा था. मृतक रास स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था. हेड कांस्टेबल बलवीर सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह भूपेंद्र सिंह 42 वर्ष बाइक पर सवार होकर ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग से जा रहा था. इस दौरान धुलेट सरहद पर एक ट्रेलर ने उसे चपेट में ले लिया. इस दौरान युवक ट्रेलर के दोनों टायरों के बीच फंस गया.

पढ़ेंःप्रदेश में पहली बार थानेदारों से CM का सीधा संवाद, मनोबल बढ़ाने के साथ कई घोषणाएं भी की

ट्रेलर युवक को करीब दो सौ मीटर तक घसीटने हुए आगे लेकर चला गया. जिससे युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं, पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details