राजस्थान

rajasthan

पाली में तस्कर और पुलिस में मुठभेड़, फायरिंग में कांस्टेबल घायल

By

Published : Nov 8, 2020, 10:45 AM IST

पाली के देसूरी थाना क्षेत्र सीमा में रविवार तड़के नाकेबंदी के दौरान तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में पुलिस का एक कांस्टेबल घायल हो गया है. घायल अवस्था में पुलिस जवान को जोधपुर रेफर किया गया है.

pali news, constable injured in firing, mugglers firing
तस्करों की फायरिंग में गोली लगने से कांस्टेबल घायल

पाली. जिले के देसूरी थाना क्षेत्र सीमा में रविवार तड़के नाकेबंदी के दौरान तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में पुलिस का एक जवान घायल हो गया है. घायल अवस्था में पुलिस जवान को जोधपुर रेफर किया गया है. इस हमले के बाद में पुलिस ने जिले के सभी मार्गों पर नाकेबंदी तेज कर दी है. साथ ही जिले के आसपास के जिलों में भी इस मामले की सूचना दे दी गई है.

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार देसूरी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रविवार तड़के तस्करों की एक गाड़ी देसूरी से गुजरने वाली है. इसके चलते देसूरी की नाल के समीप ओम आश्रम के पास देसूरी थाना प्रभारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में जाब्ते ने नाकेबंदी की थी. इस नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने संदिग्ध वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसमें बैठे तस्करों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में जाब्ते में तैनात एक कांस्टेबल रणवीर सिंह को गोली लग गई.

यह भी पढ़ें-मंत्री की बहू का अस्पताल अधीक्षक पर फूटा गुस्सा...'व्यवस्था सुधारो वरना हालत खराब कर दूंगी, धारीवाल भी मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते'

उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे देसूरी से तुरंत जोधपुर एम्स रेफर किया गया है. पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है. आपको बता दें कि देसूरी क्षेत्र से गुजरने वाला हाईवे तस्करों का सबसे बड़ा रूट है. मध्य प्रदेश एवं चित्तौड़गढ़ से आने वाली अफीम और डोडा पोस्त इस रास्ते से गुजरते हैं, इसमें पुलिस पर फायरिंग की. यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई बार स्थानीय पुलिस की मुठभेड़ हो चुकी है और पुलिस पर फायरिंग भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details