राजस्थान

rajasthan

पाली प्रशासन ने ली राहत की सांस, दूसरे मृतक की रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

By

Published : Apr 13, 2020, 12:31 PM IST

कोरोना के कहर के बीच पाली प्रशासन ने राहत की सांस ली है. जिले में पिछले 4 दिनों में 2 संदिग्ध मौत हो गई थी. जिन्हें कोरोना संदिग्ध मानते हुए उनके सैंपल जोधपुर भिजवाए थे, उन दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई हैं. लेकिन, प्रशासन ने शहर के प्यारा चौक और नयागांव क्षेत्र में सख्ती आगे भी बरकरार रखने का फैसला किया है.

पाली न्यूज, पाली में कोरोना केस, पाली सोजत न्यूज, pali news, pali sojat news, corona cases in pali
पाली प्रशासन ने ली राहत की सांस

पाली. देश और प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना के कहर के बीच पाली प्रशासन ने राहत की सांस ली है. शहर के प्यारा चौक में 4 दिन पहले एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. उसके बाद शनिवार रात को पाली के नयागांव क्षेत्र में झारखंड के एक श्रमिक की मौत हो गई थी. इन दोनों को ही सांस की समस्या थी. जिस कारण प्रशासन इन दोनों को कोरोना संदिग्ध मान रहा था. लेकिन, इन दोनों की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई हैं.

पाली प्रशासन ने ली राहत की सांस

बता दें कि, पाली में पिछले 4 दिनों में 2 संदिग्ध मौत हो गई है. जिन्हें कोरोना संदिग्ध मानते हुए उनके शवों को पाली की मोर्चरी में रखवाया गया था. और उनकी जांच सैंपल जोधपुर भिजवाए गए थे. इन दोनों मृतकों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद में प्रशासन ने राहत की सांस ली है. लेकिन, प्रशासन ने शहर के प्यारा चौक और नयागांव क्षेत्र में सख्ती आगे भी बरकरार रखने का फैसला किया है.

पढ़ें-राजस्थान में कोरोना की केस स्टडी, जानें प्रदेश के 5 एपीसेंटर के बारे में

सोजत में सात संदिग्ध मरीजों को किया गया क्वॉरेंटाइन

प्रशासन ने सोजत में 7 संदिग्ध मरीजों को क्वॉरेंटाइन किया है. इन सभी की जांच सैंपल जोधपुर भेजा गए हैं और सभी की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, ये सोजत के रहने वाले हैं और रविवार को गुपचुप तरीके से जोधपुर से अपने घर आए थे. इसकी सूचना प्रशासन को मिलने के बाद भी इन सभी को क्वॉरेंटाइन कर दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details