राजस्थान

rajasthan

पाली: हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 18, 2021, 9:49 PM IST

पाली के गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर जब्बर सिंह मनिहारी पर जनवरी माह में हुए जानलेवा हमले के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

pali news, accused arrested
हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पाली.जिले के गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर जब्बर सिंह मनिहारी पर जनवरी माह में हुए कातिलाना हमले के मुख्य सूत्रधार चेंडा निवासी सुरेश सिंह रावणा राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इस हमले के बाद से फरार चल रहा था. शनिवार को पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सुरेश जी फलोदी में एक ठिकाने पर छिपा हुआ है. इस पर रोहट पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रविवार तड़के मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर पाली लेकर आई है.

हिस्ट्रीशीटर पर जानलेवा हमला के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि 6 जनवरी को मनिहारी निवासी जब्बर सिंह अपनी माइंस पर जा रहा था. इस दौरान कुछ बदमाशों ने उसकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए सूत्रों से सूचना जोड़ पहले फायरिंग करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें-SPECIAL : लापरवाह लोग...भले ही लॉकडाउन लगे या जान जाए...हम नहीं सुधरेंगे

इस मामले में तीन राज्यों के कुख्यात गैंगस्टर भोला यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर पाली लेकर आई थी. उसने पूछताछ में भोला यादव ने चेंडा निवासी सुरेश सिंह द्वारा जब्बर सिंह पर हमला करने की सुपारी देने की बात की गई थी. पुलिस इस मामले में पिछले 3 माह से ही आरोपी को ढूंढ रही थी. रविवार तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details