राजस्थान

rajasthan

पाली में कंटेनर से 15 लाख की अवैध शराब जब्त, पंजाब से गुजरात ले जाया जा रहा था

By

Published : Mar 20, 2023, 9:37 PM IST

पाली से पुलिस ने कंटेनर से 15 लाख की अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है. कंटेनर पंजाब से गुजरात की ओर जा रहा था.

Illegal liquor recovered in Pali
कंटेनर से 15 लाख की अवैध शराब जब्त

पाली. ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने सोमवार को अवैध शराब से भरा कंटेनर जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. कंटेनर से 250 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है, जिसकी बाजार में कीमत 15 लाख रुपय बताई जा रही है. पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला के निर्देशन में लगातार ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

ट्रांसपोर्ट नगर थाना प्रभारी विक्रम सांदू ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि पंजाब से शराब से भरा एक कंटेनर ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र से होता हुआ गुजरात की तरफ जा रहा है. इस पर ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया के पास नाकेबंदी करवा कर कंटेनर को रुकवाया. चालक कंटेनर के अंदर लहसुन के कट्टे होने की बात कहते हुए पुलिस को गुमराह करता रहा. करीब 1 घंटे की तलाशी के बाद पुलिस को कंटेनर में करीब 250 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

पढ़ें. Bikaner Police Action : बदमाशों के 95 ठिकानों पर दबिश, 34 गिरफ्तार, अवैध शराब-हथियार जब्त

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कंटेनर को पूरी तरह से पैक कर बीच के एक हिस्से में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब रखा था. इसे गुजरात ले जाया जा रहा था. आरोपियों ने कंटेनर के पीछे के हिस्से में लहसुन के कट्टे भर दिए थे, जिससे तलाशी के दौरान आसानी से किसी को शराब के बारे में जानकारी नहीं मिले. थाना प्रभारी विक्रम सांदू ने बताया कि इस कार्रवाई में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका थाना के साइबर एक्सपर्ट जस्सा राम कुमावत व सिपाही रामनिवास जाट की रही. उन्होंने मुखबिर की सूचना के बाद लगातार कंटेनर की जानकारी ली और कंटेनर को जब्त कर शराब बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details