राजस्थान

rajasthan

पाली में बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला, मौके पर ही मौत

By

Published : Mar 11, 2021, 7:20 AM IST

बजरी से भरे ट्रैक्टर ने घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद क्षेत्रवासियों ने हंगामा किया. वहीं सूचना मिलने पर सुमेरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

pali news, tractor crushed child
पाली में बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला

पाली.जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में बजरी माफिया का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. रात के समय और तड़के इन बजरी माफियाओं के ट्रैक्टर बेलगाम गति से सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहे हैं और कोई न कोई व्यक्ति इन ट्रैक्टरों की चपेट में आकर मौत का शिकार हो रहा है. बुधवार को एक ऐसा ही मामला बीसलपुर में सामने आया, जब बजरी से भरे ट्रैक्टर ने घर के बाहर खेल रही एक मासूम बच्ची को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद क्षेत्रवासियों ने मौके पर हंगामा खड़ा कर दिया, इसकी जानकारी में लेकर बाहर सुमेरपुर पुलिस मौके पर पहुंची.

पाली में बजरी से भरे ट्रैक्टर ने मासूम को कुचला

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बिसलपुर में खुश्मिता (2) पुत्री राकेशकुमार बारोलिया बुधवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान तेज गति से आए ट्रैक्टर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक तेज गति से दौड़ाते हुए फरार हो गया. मौके पर जमा लोगों ने उसे पकड़ा, लेकिन छूटकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर जवाई बांध चौकी पुलिस मौके पर पहुंचे. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बच्ची को भगवान महावीर हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. शव को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय सुमेरपुर पहुंचाया, जहां आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें- Exclusive: आरोप पत्र में खुलासा: आईपीएस मनीष ने अपने मातहतों को भी नहीं बख्शा

इस संबंध में राकेशकुमार ने सुमेरपुर थाने में रिपोर्ट पेश की, जिसमें बताया कि उसकी दो साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान दूदनी निवासी अजाराम पुत्र चेलाराम देवासी के ट्रैक्टर चालक ने तेज और लापरवाही से चलाते हुए उसे चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि 4 दिन पहले भानुदा से सुमेरपुर की रोड पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया था, जिससे बाइक पर सवार दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई थी. इस मौत के बाद भी क्षेत्रवासियों ने बेलगाम हो रहे बजरी माफिया पर को लेकर हंगामा किया था. उस दौरान भी पुलिस ने जल्द इनके खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था, लेकिन उस बात को 3 दिन बाद ही एक मासूम की जान इस अवैध बजरी खनन से जुड़े लोगों के कारण चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details