राजस्थान

rajasthan

पाली: मानवता की सेवा में आगे आए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़...सोजत उपजिला चिकित्सालय को भेंट की ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

By

Published : May 25, 2021, 5:37 PM IST

बढ़ते कोरोना को देखते हुए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने अपने खर्चे से 2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन सोजत उपजिला चिकित्सालय को भेंट किए हैं. इसके अलावा जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सांसद ने 2-2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन सौंपे हैं.

rajasthan latest news  Sojat pali latest news
मानवता की सेवा में आगे आए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़

सोजत (पाली).कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर नियंत्रण के लिए भामाशाह और पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने सोजत उपजिला चिकित्सालय में अपने खर्चे से 2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन चिकित्सालय में भेंट किए हैं.

गौरतलब है कि पाली जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सांसद जाखड़ ने अपने खर्च से 2-2 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीने भेंट की थी. इस प्रकार पूरे जिले में कुल 29 मशीन भेंट की है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में पालिकाध्यक्ष का साला 2 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

इसी के साथ ही जोधपुर में 21 लाख जिला कलेक्टर को कोविड महामारी में सहायता के लिए दिए हैं. इस दौरान पार्षद सुनीता सोनी, पूर्व प्रधान राजेश सिंह कछवाहा, राजेन्द्र लहर चेयरमेन प्रत्याशी पार्षद मंजू गहलोत आदि मौजूद रहे.

पाली : गांव में कोरोना काल में चल रहा मृत्यु भोज, तहसीलदार ने खाना जब्त कर लगाया जुर्माना

प्रशासन की लाख पाबंदियों के बाद भी लोग चोरी छुपे मृत्युभोज और विवाह का खाना करने से बाज नहीं आ रहे हैं. नतीजन जिले में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं. ताजा मामला सोजत तहसील के खोखरा गांव का हैं. जहां चोरी-छीपे चार-पांच घरों में लोगों को बैठाकर मृत्युभोज का खाना खिलाया जा रहा था. इसकी सूचना पर सोजत तहसीलदार मौके पर पहुंचे और मृत्युभोज में बना 300 लोगों का खाना जब्त कर जुर्माना लगाया और खाना जरुरतमंदों में वितरित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details