राजस्थान

rajasthan

पाली में पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए तस्कर

By

Published : Jun 20, 2021, 4:18 PM IST

smugglers open fire at police,  smugglers firied on police

पाली में तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गए. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नाकाबंदी कर रखी थी. लेकिन दो स्कॉर्पियो गाड़ियों में आए तस्कर नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए. पीछा करने पर तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने दोनों स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है. तस्करों की तलाश जारी है.

सोजत (पाली).बिलाड़ा पुलिस और जोधपुर ग्रामीण की स्पेशल टीम पर तस्करों ने फायरिंग कर दी. घटना अटबड़ा फाटा क्षेत्र की है. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर दो स्कॉर्पियो गाड़ियों में मादक पदार्थ लेकर आ रहे है. जिसके बाद बिलाड़ा और जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने नाकाबंदी की. लेकिन तस्कर नाकाबंदी तोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने तस्करों का पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की. जवाब में पुलिस ने भी तस्करों पर फायरिंग की.

पढे़ं: झालावाड़: तलवारबाजी का CCTV फुटेज आया सामने, देखिये वारदात का वीडियो...

तस्कर नाकाबंदी तोड़ने के बाद सोजत की तरफ भागे. सूचना पर सोजत थाना पुलिस ने भी नाकाबंदी कर दी. लेकिन रास्ते में तस्करों की एक स्कॉर्पियो का टायर फट गया तो सभी तस्कर पहली स्कॉर्पियो को वहीं छोड़कर दूसरी स्कॉर्पियो में बैठकर शिवपुरा की तरफ फरार हो गए. सूचना पर शिवपुरा पुलिस ने भी नाकाबंदी कर दी. चारों तरफ से घिरने के बाद तस्कर दूसरी स्कॉर्पियो भी छोड़कर फरार हो गए.

सोजत थाने के उपनिरीक्षक मोहन सिंह भाटी ने बताया कि पकड़ी गई दोनों स्कॉर्पियो में डोडा पोस्त भरा हुआ था. एक स्कॉर्पियो में से 25 कट्टों में 404 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है. दूसरी गाड़ी की तलाशी ली जा रही है. फिलहाल पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कर तस्करों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details