राजस्थान

rajasthan

निंबोल गांव की सरकारी स्कूल की छात्राओं से मिले सीएम और शिक्षा मंत्री, बेटियों की मांग पर स्कूल को तत्काल किया क्रमोन्नत

By

Published : Oct 28, 2021, 6:31 PM IST

सीएम अशोक गहलोत ने निंबोल गांव के सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया और छात्राओं से भी मुलाकात की. इस दौरान छात्राओं ने सीएम से स्कूल को क्रमोन्नत करने की मांग की. सीएम ने तुरंत स्कूल को क्रमोन्नत करने के आदेश जारी कर दिए.

pali news, govind singh dotasara
पाली में सीएम गहलोत ने की छात्राओं से मुलाकात

पाली.राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को पाली जिले के निंबोल गांव पहुंचे. इस दौरान सीएम के साथ शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस प्रभारी अजय माकन मौजूद रहे. वहीं सीएम अशोक गहलोत ने राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण किया और छात्राओं से मुलाकात की.

इस दौरान छात्राओं ने सीएम गहलोत से स्कूल को क्रमोन्नत करने की मांग कि तो मुख्यमंत्री ने तत्काल स्कूल क्रमोन्नत करने की घोषणा कर दी. साथ ही इस संंबंध में तुरंत शिक्षा विभाग को आदेश जारी कर दिए. बता दें कि स्कूल को सीएम ने उच्च प्राथमिक से माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत किया है. इसकी जानकारी राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर दी.

पढ़ें.राजस्थान में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, श्रीगंगानगर और जयपुर में 33 ठिकानों पर छापेमारी

शिक्षा मंत्री ने ट्वीट में लिखा कि पाली दौरे के दौरान निंबोल के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने विद्यार्थियों से मुलाकात की. इस विद्यालय में 211 छात्राएं पढ़ रही हैं, जो कि बहुत ही उत्साहवर्धक संख्या है. शिक्षा मंत्री ने बताया कि ग्रामीणों और बच्चों ने विद्यालय को प्राथमिक से माध्यमिक में क्रमोन्नत करने की मांग रखी थी. जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तत्काल ही स्कूल को क्रमोन्नत करने के आदेश जारी कर दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details