राजस्थान

rajasthan

कार की चपेट में आने से पाली में बाइक सवार की मौत

By

Published : Jan 14, 2021, 4:26 PM IST

पाली में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत हो गई. मालाराम पुत्र देवाराम देवासी रात को तखतगढ़ से अपने घर जा रहा था, इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया.

पाली एक्सीडेंट न्यूज, Pali news
पाली में बाइक सवार की मौत

पाली. तखतगढ़ थाना क्षेत्र से गुजर रहे राजमार्ग पर बुधवार की रात को एक अज्ञात वाहन ने बाइक चालक को चपेट में ले लिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. मौके से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया लेकिन वहां पहुंचने के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया.

मामले की जानकारी मिलने के बाद तखतगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने बताया कि जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र सेदरिया बालोतान निवासी मालाराम पुत्र देवाराम देवासी रात को तखतगढ़ से अपने घर जा रहा था. राजमार्ग पर मुठलिया होटल के पास एक कार चालक ने उसे चपेट में ले लिया. इस हादसे में मालाराम गंभीर घायल हो गया. घायल अवस्था में राहगीर उसे उपचार के लिए तखतगढ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें.ढाई किलो अफीम के साथ पाली पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर

पुलिस ने उसके शव को मोर्चरी में रखवाया. गुरुवार को परिजन के पहुंचने के बाद उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details