राजस्थान

rajasthan

पाली: शहर की सड़कें खस्ताहाल...पत्थरों से भरा ट्रक सड़क में धंसकर पलटा

By

Published : Jan 4, 2021, 10:24 PM IST

पाली में सड़कों का हाल खराब है. यहां एक लोडिंग ट्रक सड़क में धंसकर पलट गया. हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को सीधा करवाया और रवाना किया.

bad road in Pali, Pali Latest News
पाली में ट्रक पलटा

पाली. शहर में पिछले लंबे समय से सड़कों की हालत काफी खराब है. भीतरी मोहल्ले हो या मुख्य बाजार सभी जगहों का हालत एक जैसा ही है. वहीं सड़कों के धंसने से हादसे भी सामने आ रहे हैं. सोमवार को पाली शहर के सूरजपोल क्षेत्र में एक ऐसी ही घटना सामने आई. जहां पत्थरों से भरा ट्रक सड़क धंसने से पलट गया. गनीमत रही कि ट्रक के आसपास कोई व्यक्ति ना होने से एक बड़ा हादसा टल गया.

ट्रक के पलटने के बाद वहां भीड़ जमा हो गई. मामले की जानकारी मिलने के बाद बांगड़ चौकी पुलिस, ट्रैफिक के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और यातायात को एकतरफा करवाया. इसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को सीधा करवाया और वहां से रवाना किया.

मानगढ़ चौकी की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को सूरजपोल चौराहे पर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर पत्थर उतारने के लिए एक ट्रक आया था. इस दौरान मुख्य सड़क अंदर से खोखली होने के कारण ट्रक के एक तरफ के दोनों टायर सड़क के अंदर धंस गए और ट्रक वहीं पलट गया. ट्रक पलटने से सड़क पर पत्थर बिखर गये.

पढ़ें-बर्ड फ्लू का खौफः पाली के कई इलाकों में धारा 144 लागू

जिसके कारण सूरजपोल का ट्रैफिक जाम हो गया. जिसके बाद पुलिस ने क्रेन मंगवा कर ट्रक को सीधा करवा कर वहां से रवाना किया और यातायात को सुचारू किया. इस संबंध में मुख्य बाजार के लोगों ने नगर परिषद अधिकारियों को भी इसकी शिकायत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details