राजस्थान

rajasthan

पाली: कुएं में गिरने से 70 साल के बुजुर्ग की मौत, 20 साल पहले भाई भी इसी कुएं में गिरा था

By

Published : Jun 7, 2021, 3:38 PM IST

पाली के सोजत में कुएं पर मोटर उतारने के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. हादसे के दौरान कुएं में गिरने से एक 70 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से करीब 4 घंटे बाद मृतक के शव को बाहर निकाला.

accident news  70 year old man dies  old man dies after falling in well  पाली न्यूज  सोजत न्यूज  कुएं में गिरने से मौत  पाली में हादसा
70 साल के बुजुर्ग की मौत

सोजत (पाली).सोजत में रेतिया बेरा के समीप एक कुएं पर सोमवार को बड़ा हादसा हुआ. कुएं में मोटर उतारने के दौरान अचानक रस्सा टूटने से करीब 200 फीट गहरे कुएं में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, रेतिया बेरा के समीप स्थित कृषि कुएं पर किसान केवलराम माली (70) पुत्र पुकाराम रस्सी के सहारे मोटर कुंए में उतार रहे थे. इस दौरान अचानक रस्सी टूटने से संतुलन बिगड़ने से किसान कुएं में गिर गया. घटना पर परिजनों ने पुलिस को दी सूचना दी. सोजत पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से क्रेन की सहायता से बुजुर्ग किसान के शव को चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें:बड़ा हादसा: नागौर में खड़े ट्रेलर में घुसी एंबुलेंस, 2 लोगों की मौत, एक घायल

हादसे की जानकारी पर आसपास के रहने वाले लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई, जिसे पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए दूर-दूर खड़े रहने के लिए हिदायत दी. ग्रामीणों के मुताबिक, 20 साल पहले इसी कुएं में हादसे के दौरान गिरने से किसान के भाई शंकरलाल माली की भी मौत हो गई थी.

वहीं सोमवार को केवलराम कुएं में मोटर उतारने के दौरान रस्सा टूटने से कुएं में गिरकर मौत हो गई. पुलिस ने क्रेन की सहायता से तलाश कर मृतक का शव निकालकर सोजत के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details