राजस्थान

rajasthan

पाली में मार्बल से लदा ट्रक कार के ऊपर पलटा, 4 लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Apr 2, 2021, 12:58 PM IST

Updated : Apr 2, 2021, 1:19 PM IST

पाली में शुक्रवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बारलाई गांव के पास मार्बल से भरा एक कंटेनर कार पर पलट गया. जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Pali road accident, पाली न्यूज
पाली में मार्बल से लदा ट्रक कार के ऊपर पलटा

पाली. गुड़ा एंडला थाना क्षेत्र के बारलाई गांव के NH पर शुक्रवार सुबह एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. मार्बल से भरा एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पास में चल रही कार पर जा गिरा. इससे कार में सवार चार लोगों की लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि मृतकों में जिला कोषाधिकारी मनोज कुमार शर्मा भी शामिल हैं. इस गंभीर हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और यातायात को एकतरफा करवाया. पुलिस ने ट्रक को एक तरफ करवा कर मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें.चूरू में किशोर ने उठाया घातक कदम..मोबाइल की मांग पूरी नहीं करने पर ट्रेन के आगे कूदा

गुडा एंदला थाना अधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि हादसे में मनोज शर्मा निवासी जालोर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा नगर सर्वोदय स्कूल के पास भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी प्लॉट नंबर 633 विस्तार कमला नेहरू नगर जोधपुर और रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे की नीचे दबने से मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया, जिसके बाद पुलिस ने वाहन हटवाकर यातयात सुचारू करवाया.

हादसे में चार लोगों की दबकर मौत
Last Updated : Apr 2, 2021, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details