राजस्थान

rajasthan

प्रेम प्रसंग के कथित मामले में दो युवकों के साथ अमानवीय बर्ताव, मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Sep 7, 2020, 9:24 PM IST

Updated : Sep 7, 2020, 10:40 PM IST

youths assault Video viral, Youth beaten viral video

नागौर में दो युवकों के साथ अमानवीय बर्ताव करने का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. जिसमें युवकों के साथ मारपीट कर उनके बाल काट दिए गए और उन्हें अवशिष्ट पदार्थ खिलाया गया.

नागौर.जिले से एक बार फिर से अमानवीय और बर्बरता पूर्ण मारपीट का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ लोग प्रेम प्रसंग के कथित मामले को लेकर दो युवकों को पेड़ से बांधकर अमानवीय तरीके से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. मारपीट के बाद दोनों युवकों को अवशिष्ट पदार्थ खिलाने का मामला भी सामने आया है.

दोनों युवकों के साथ बर्बरता यहीं नहीं रुकी. ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट के बाद बाल भी काट दिए. पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मेड़ता थानाधिकारी गंगाराम विश्नोई ने बताया कि घटना मेड़ता सिटी के निकटवर्ती एक गांव की है. जहां दो युवकों के साथ ग्रामीणों द्वारा अमानवीय तरीके से मारपीट की गई है.

दो युवकों के साथ अमानवीय बर्ताव, Video Viral

पढ़ें-अवैध सैंड स्टोन से भरे 27 ट्रॉले जब्त, पुलिस-प्रशासन और वन विभाग ने की संयुक्त कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पीड़ित से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन किया है. आरोपी पक्ष के द्वारा एक युवक पर पॉक्सो की धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कराया गया है.

पुलिस के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे लोगों ने नाबालिग बालिका से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए दोनों युवकों के साथ अमानवीय बर्ताव किया है. हालांकि, घटना 2 दिन पुरानी बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार घटना के वीडियो से पीड़ित युवक की पहचान करने के साथ ही युवक की रिपोर्ट ली गई. युवक के द्वारा 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

Last Updated :Sep 7, 2020, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details