राजस्थान

rajasthan

गैंगरेप का मुख्य आरोपी देवकरण गिरफ्तार, परबतसर न्यायालय में पीड़िता का बयान दर्ज

By

Published : Jun 1, 2021, 6:05 PM IST

नागौर के मकराना थाना क्षेत्र में सप्ताह भर पहले गैंगरेप के प्रकरण में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का परबतसर न्यायालय में बयान दर्ज कराया गया है.

मकराना में गैंगरेप मामला, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, Married woman gang rape case,  Gang rape case in Makrana
विवाहिता से गैंगरेप मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

नागौर. जिले के मकराना थाना इलाके में विवाहिता से गैंगरेप मामले मे मुख्य आरोपी देवकरण को गिरफ्तार कर लिया है. मकराना वृत्ताधिकारी रविराज सिंह पीड़िता को लेकर परबतसर न्यायालय पहुंचे जहां पर कोर्ट मे पीड़िता के बयान लिए गए.

पढ़ें:ACB का फर्जी कर्मचारी बन रुपए ठगने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

मकराना वृत्ताधिकारी रविराज सिह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा चुका है और 161 के तहत मामले से जुड़े गवाहों के बयान मकराना पुलिस ने दर्ज कर लिए हैं और घटनास्थल से साक्ष्य और पीड़िता के कपड़े बरामद किए गए हैं. मकराना थाना इलाके में तीन युवकों के विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला मकराना थाने में दर्ज हुआ था. जानकारी के मुताबिक 24 मई की रात्रि में विवाहिता अपनी बहन के साथ शौच के लिए जा रही थी. इस दौरान गांव के ही रहने वाले देवकरण ने चाकू की नोंक पर दोनों बहनों को धमकाकर अपने ट्रैक्टर में बैठा लिया और गांव से बाहरले गया. यहां आरोपी देवकरण ने अपने दो और साथियों को बुला लिया. इसके बाद देवकरण सहित तीनों आरोपियों ने उसकी एक बहन को बंधक बनाया और फिर विवाहिता से गैंगरेप किया.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए. दोनों बहनों ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को सारी बात बताई. इसके बाद परिजनों ने मकराना थाने में आरोपी युवक और उसके साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था. मामले में ASP डीडवाना संजय गुप्ता, SP श्वेता धनखड़ ने अब तक मामले से जुड़ा अधिकृत बयान नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details