राजस्थान

rajasthan

Road accident in Nagaur: बस और ट्रेलर में जोरदार भिड़ंत, 11 घायल

By

Published : Feb 20, 2023, 9:48 PM IST

खीवसर के भाकरोद गांव के पास एक प्राइवेट बस और ट्रेलर के बीच जोरदार भिड़ंत हो (Nagaur Road accident) गई. हादसे में बस में सवार 11 यात्री घायल हो गए. जिनका नागौर के जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Road accident in Nagaur
नागौर में बस और ट्रेलर में भिड़ंत

नागौर. खीवसर स्थित भाकरोद गांव के पास सोमवार शाम करीब 6 बजे एक प्राइवेट बस और ट्रेलर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बस में सवार 11 यात्री घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि सड़क के पास बने खड्डे में बस जा गिरी. इस हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं, पास के ही होटल पर बैठे लोगों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला.

पढ़ें:Accident in Barmer: अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो लोगों की मौत...25 घायल

सड़क हादसे में ट्रेलर और बस के ड्राइवर गंभीर रुप से घायल:हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज जारी है.इस भीषण टक्कर में दोनों चालकों को गंभीर चोट आई. पुलिस के अनुसार, कुछ गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया जाएगा. इस हादसे की वजह से सड़क मार्ग पूरी तरह से जाम हो गया था. पुलिस ने प्राइवेट बस और ट्रेलर को सड़क से हटाया है, जिससे यातायात क्लियर हुआ.

पढ़ें:Road Accident in Nagaur : सड़क हादसे में दंपती की मौत, साला गंभीर घायल

ट्रेलर और बस के उड़ गए परखच्चे: घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि वाहन पूरा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. चश्मदीदों ने बताया कि बस ड्राइवर ने जैसे तैसे करके बस को रोक लिया. हालंकि ट्रेलर और प्राइवेट बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के अनुसार, बस में करीब 20 से 26 यात्री सवार थे, जिसमें 11 लोग घायल हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details