राजस्थान

rajasthan

नागौर: पुलिस ने थाने का घेराव करने वाले को ही किया गिरफ्तार, वजह जानकर चौंक जाएंगे...

By

Published : Oct 27, 2020, 9:39 PM IST

नागौर के गच्छीपुरा थाने के बाहर 3 दिन पहले स्थानीय लोगों ने चोरी की बढ़ती वारदातों के खिलाफ थाने का घेराव करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया था. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हैरत की बात यह है कि पकड़ा गया चोर बीते दिनों हुए पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन में खुद ही शामिल था.

nagaur police news , thief incident in nagaur
पुलिस ने नारेबाजी और थाने का घेराव करने वाले को ही किया गिरफ्तार

नागौर.चोरी की बढ़ती वारदातों के मामले में तीन दिन पहले पुलिस को आमजन के विरोध का सामना करना पड़ा था. ऐसे में गच्छीपुरा पुलिस ने 48 घंटे में चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चोर के पास से चोरी हुए गहने भी बरामद किए हैं. इलाके में बढ़ती चोरी की घटनाओं के विरोध में तीन दिन पहले पुलिस थाने का घेराव किया गया था. हैरान करने वाली बात यह है कि जिस युवक को पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा है, थाने के घेराव में वह भी शामिल था और नारेबाजी कर रहा था.

चोरी की बढ़ती वारदातों के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शामिल था आरोपी

पढ़ें:मंत्री जी पर चढ़ा चुनावी रंग, कोरोना गाइडलाइन की पालना करना भूले, निकाला रोड शो

गच्छीपुरा में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर आमजन के विरोध का सामना करने के बाद गच्छीपुरा थाना पुलिस की कार्यशैली में बदलाव देखने को मिला है. गच्छीपुरा थाना पुलिस ने इस बार 48 घंटे में चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से पुलिस ने चोरी किए हुए आभूषण भी बरामद किए हैं. खास बात यह है कि जिस युवक को पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ा है. वह तीन दिन पहले थाने के घेराव के दौरान वहां मौजूद था और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहा था.

डेगाना वृत्ताधिकारी नविता खोखर ने बताया कि जसवंतपुरा गांव में 23 अक्टूबर को महिला फुलकी देवी के घर पर चोरी हुई थी. 24 अक्टूबर 2020 को उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसमें बताया था कि वह सुबह 10 बजे घर पर ताला लगाकर खेत में काम करने गई हुई थी. दिनभर खेत में काम करने के बाद शाम को करीब 5 बजे घर पर पहुंची तो घर का ताला टूटा हुआ था. घर से सोने-चांदी के जेवरात और करीब 8 हजार रुपए नकद चोर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और अलग-अलग टीमों का गठन किया. पुलिस ने शक के आधार पर जसवंतपुरा गांव के ही सुनील उर्फ सुगनाराम जाट से पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details