राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन के दौरान बेपरवाह सड़कों पर घूमते 18 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 24, 2020, 3:27 PM IST

कोरोना वायरस से संक्रमण के खतरे को रोकने के लिए प्रदेश भर में लॉकडाउन है. नागौर जिले के सांभर में लॉकडाउन के तीसरे दिन पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए बिना वजह बाहर घूम रहे 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दो बाइक भी जब्त की हैं.

जयपुर पुलिस खबर, jaipur police news
सड़कों पर घूमते 18 लोग गिरफ्तार

नागौर. कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने और इससे होने वाली गंभीर बीमारी कोविड-19 को रोकने के लिए प्रदेशभर में लॉकडाउन चल रहा है. सरकार ने फिलहाल 31 मार्च तक प्रदेशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया है. लेकिन शहर-कस्बों में लॉक डाउन का उल्लंघन करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ऐसे लोगों पर सांभर लेक थाना पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया है. सांभर में मंगलवार को लॉकडाउन के बावजूद बिना वजह बाहर घूम रहे 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने दो बाइक भी जब्त की हैं. थानाधिकारी पूरणमल यादव ने बताया कि लॉक डाउन के बावजूद बाहर घूमने वालों को घर में रहने के लिए तीन दिन से समझाइश की जा रही थी. मंगलवार को बाहर घूमते 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ें:गहलोत सरकार ने दी प्रदेश में Curfew की चेतावनी, निजी वाहनों के आवागमन पर रोक

उन्होंने बताया कि नौरतमल रैगर, ईश्वर सैनी, चुन्नीलाल रैगर, आरिफ खान, अशोक कुमार खटीक, प्रदीप जांगिड़, कमल सिंधी, नसीर खान, आसिफ खान, इंतजार अली, शहजाद खान, शेषनारायण रैगर, रमजान, हामिद खान, रवि गवारिया, नौशाद, शैलेन्द्र सैन और फौजी रैगर को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details