राजस्थान

rajasthan

Honey Trap Case: हनी ट्रैप मामले में कुचामन पुलिस ने दो महिलाओं को किया गिरफ्तार, आगे की कहानी जानकर हो जाएंगे हैरान

By

Published : Jul 27, 2023, 9:27 PM IST

नागौर की कुचामन थाना पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इन महिलाओं पर एक शख्स को एक मकान पर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने और वीडियो बनाने का आरोप है.

Kuchaman police revealed the honeytrap case
Kuchaman police revealed the honeytrap case

कुचामन सिटी (नागौर).कुचामन पुलिस ने हनी ट्रैप मामले का खुलासा करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी सुरेश कुमार चौधरी ने बताया कि जोधपुर क्षेत्र निवासी परिवादी ने कुचामन थाने में दो महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दी थी. जिसके मुताबिक परिवादी को कुचामन में एक मकान पर महिला ने फुसलाकर बुलाया और फिर धोखे से उसके साथ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया. इसके बाद महिलाओं ने परिवादी को ब्लैकमेल कर उससे 16.50 लाख रुपए ऐंठ लिए. साथ ही और 10 लाख रुपयों की मांग कर रही थी.

थाना अधिकारी चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर कुचामन थाना ने आईपीसी की धारा 389, 406 और 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने अनुसंधान के दौरान कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने महिलाओं को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों महिलाओं को जेल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें -Honey Trap in Chittorgarh: युवती की युवक को धमकी, कहा- 15 लाख दो वरना रेप केस में फंसा दूंगी, साथी संग गिरफ्तार

पुलिस की ओर से बताया गया कि एक आरोपी महिला पाली की रहने वाली है, जो वर्तमान में जोधपुर शहर में चूड़ियों का काम कर रही थी. जबकि दूसरी महिला जवाना थाना क्षेत्र की निवासी है, जो कि कुछ दिनों से कुचामन में रह रही थी. दोनों पीड़ित को मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर उससे करीब साढ़े सौलह लाख रुपए ऐंठ चुकी थी तो वहीं, और 10 लाख रुपयों की मांग कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details