राजस्थान

rajasthan

फायरिंग और हत्या के केस का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2020, 9:34 PM IST

नागौर के मकराना में मंगलवार रात को हुई फायरिंग और हत्या के मामले का मकराना पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक युवक ने इस वारदात की योजना बनाई थी.

firing in Nagaur, नागौर न्यूज
गिरफ्त में आरोपी

मकराना (नागौर).शहर के टंकी चौराहे पर गत मंगलवार रात्रि करीब 8 बजे अंधाधुंध फायरिंग की वारदात हुई थी, जिसमें डीडवाना निवासी फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई थी और एक युवक गंभीर रूप से गोली लगने से घायल हो गया था. इस मामले का रविवार को मकराना पुलिस ने खुलासा किया है.

गिरफ्त में आरोपी

पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया ने बताया कि नागौर पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक के निर्देश पर अंधाधुंध फायरिंग मामले में मकराना थाना अधिकारी जितेंद्र चारण सहित अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में अलग-अलग टीमें गठित की गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मोहम्मद अकबर, मोहम्मद आरिफ और सलीम उर्फ जगदीश तीनों निवासी मकराना को गिरफ्तार किया है. आरोपी मोहम्मद आरिफ ने व्यापारी की हत्या की योजना बनाई थी, क्योंकि आरोपी आरिफ की व्यापारी से पुरानी रंजिश थी.

योजना के अनुसार आरिफ का किरदार शूटरों को संकेत देने का था और मौके पर व्यापारी को भी बुलाने वाला था, लेकिन व्यापारी नहीं आया और इस दौरान डीडवाना से आई बारात की कार टंकी चौराहे पर रुकी. जिससे डीडवाना निवासी फिरोज पानी की बोतल लेने के लिए नीचे उतरा. इस दौरान कार का दरवाजा खोलते समय आरिफ के टच हो गया. जिस पर आरिफ और फिरोज के मध्य गुफ्तगू शुरू हुई और शूटरो ने संकेत मानकर फिरोज पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

पढ़ें-महिला दिवस : हरमाड़ा पुलिस थाने में महिला पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान

इस दौरान फिरोज गलती से अंधाधुंध फायरिंग का शिकार हो गया. इस घटना में कार सवार नवाब के भी गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका उपचार जारी है. मकराना पुलिस को घटना में प्रयोग की गई बाइक और पिस्टल हमलावरों से बरामद करनी है. साथ ही शूटरों की गिरफ्तारी को लेकर अलग-अलग टीमें काम कर रही हैं. शीघ्र ही शूटरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details