राजस्थान

rajasthan

नागौर: पैसे के विवाद में होटल संचालक पर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

By

Published : Jul 13, 2020, 4:28 PM IST

नागौर जिले के थानु गांव में रुपये के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद में एक होटल संचालक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. दो गोलियां लगने से घायल हुए होटल संचालक को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है.

attack on hotel operator, firing in Nagaur
पैसे के विवाद में होटल संचालक पर फायरिंग

नागौर.रुपये के लेनदेन के विवाद के चलते थानु गांव में होटल संचालक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में दो गोली लगने से होटल संचालक मनदीप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर डीडवाना थाना पुलिस के साथ ही सीओ गणेशराम और एएसपी संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश जारी है.

पैसे के विवाद में होटल संचालक पर फायरिंग

जानकारी के अनुसार, थानु गांव में होटल संचालक का कुछ लोगों के साथ रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और विवाद बढ़ गया. विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने मनदीप सिंह पर फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि एक गोली उसके पेट और दूसरी जांघ में लगी है. फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग गए. गोली लगने से घायल मनदीप को डीडवाना के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है. जहां उसका उपचार जारी है.

पढ़ें-जालोर: दिनदहाड़े अधेड़ की हत्या मामले में 6 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, नहीं मिला कोई सुराग

इस घटना की जानकारी मिलने पर डीडवाना थाना पुलिस के साथ ही सीओ गणेशराम और एएसपी संजय गुप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई गई है. उनकी तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी जा रही है. इस मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है. हालांकि, फिलहाल फायरिंग करने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details