राजस्थान

rajasthan

नागौर में बोलेरो-ट्रेलर में भिड़ंत, 3 की मौत, कार के उड़े परखच्चे

By

Published : May 9, 2023, 1:47 PM IST

Updated : May 9, 2023, 1:53 PM IST

नागौर में भीषण सड़क हादसा हो (road accident in nagaur) गया. इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई. दुर्घटना में बोलेरो कैंपर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

Bolero trailer collided in Nagaur
Bolero trailer collided in Nagaur

नागौर में बोलेरो-ट्रेलर में भिड़ंत

नागौर. जिले के भाकरोद सड़क मार्ग पर सोमवार देर रात को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में बोलेरो कैंपर में बैठे पांच में से तीन जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो जने घायल हो गए. दुर्घटना में बोलेरो कैंपर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में मुंदियाड़ निवासी सुखराम लुहार, सुनील गिरी और नारायणराम लुहार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, हादसे में लक्ष्मण सिंह और मननाराम घायल हो गए. इलाज के लिए नागौर रेफर किया गया है.

सड़क हादसे में मरने वाले दो मुदियाड़ के रहने वाले थे. वहीं, एक गोवा गांव का रहने वाला था. सूचना के बाद खींवसर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को खींवसर की मोर्चरी में रखवाया. जहां आगे की कार्रवाई की गई. सूचना के बाद खींवसर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव को खींवसर की मोर्चरी में रखवाया. कृष्ण कुमार यादव आरपीएस ने बताया कि नेशनल हाईवे पर भाकरोद सड़क मार्ग पर हादसा हुआ.

पढ़ें : बदरीनाथ धाम के दर्शन कर वापस लौट रहे राजस्थान के यात्रियों के साथ हादसा

कृष्ण कुमार यादव आरपीएस ने बताया कि हादसा ट्रेलर और बोलेरो कैंपर के बीच हादसा हुआ. हादसे में मृतक मुंदियाड़ निवासी सुखराम लुहार, मुंदियाड़ के सुनील गिरी और गोवा का नारायणराम लुहार की मौके पर मौत हो गई. उन्होंने कहा कि हादसे में लक्षमणसिंह और मनना राम को खींवसर अस्पताल में इलाज के बाद मन्नाराम को नागौर रेफर किया गया. हादसे की सूचना के बाद मूंडवा प्रधान प्रतिनिधि रेंवतराम डांगा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल के बाहर मौजूद.

Last Updated :May 9, 2023, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details