राजस्थान

rajasthan

नागौर के ईग्यार गांव में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, 10 से अधिक लोग घायल

By

Published : Sep 12, 2019, 9:03 PM IST

नागौर जिले के ईग्यार गांव में जमीन विवाद के एक मामले ने गुरुवार को बड़ा रूप ले लिया. बता दें कि दो पक्षों में मारपीट खूनी संघर्ष में बदल गई. वहीं दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में दर्जनभर लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नागौर में खूनी संघर्ष, Bloody conflict in Nagore

नागौर.जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र के ईग्यार गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. बता दें कि इस खूनी संघर्ष में करीब 12 लोग घायल हो गए. वहीं घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद नागौर रेफर कर दिया गया.

जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष

पुलिस के अनुसार खूनी संघर्ष में एक पक्ष के डालाराम जाट, भुगानराम, जगाराम, बुधाराम, दाखुडी घायल हो गए. जबकि दूसरे पक्ष के हरिराम, शिवराज, शिवदानराम और मदनलाल आदि घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि अड़वड़ से ईग्यार जाने वाले रास्ते के विवाद ने गुरुवार को खूनी संघर्ष का रूप ले लिया. घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से मामले दर्ज कराए गए हैं.

पढ़ें- जयपुर रेलवे प्रशासन की स्वच्छता को लेकर नई पहल

कुचेरा थानाधिकारी देवीलाल ने बताया कि ईग्यार में जमीन विवाद को लेकर झगड़े की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details