राजस्थान

rajasthan

बीजेपी ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, सीपी जोशी ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना

By

Published : Apr 19, 2023, 8:41 PM IST

नागौर में बुधवार को बीजेपी ने जनाक्रोश महाघेराव किया. इसमें बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर जमकर जुबानी हमले किए.

BJP States head CP Joshi in Nagaur targets Gehlot Government
बीजेपी ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव, सीपी जोशी ने साधा गहलोत सरकार पर निशाना

नागौर.बीजेपी ने बुधवार को नागौर में जनाक्रोश महाघेराव के अंतर्गत कलेक्ट्रेट का घेराव कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जुबानी हमला बोला. इस घेराव को लेकर कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी का यह कार्यक्रम फ्लॉप रहा.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने नागौर कलेक्ट्रेट का घेराव किया और सरकार के खिलाफ इस दौरान जमकर नारेबाजी की. इस दौरान नागौर की पूर्व सांसद सीआर चौधरी, बीजेपी के नागौर शहर व देहात जिलाध्यक्ष सहित जिले के बीजेपी के नेता मौजूद रहे. जिले की 10 विधानसभा क्षेत्र से लोग इस प्रदर्शन में पहुंचे. जनाक्रोश महाघेराव से पहले पशु प्रदर्शनी स्थल पर सभा हुई.

पढ़ेंःनागौर में 19 को भाजपा करेगी कलेक्ट्रेट का घेराव, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी करेंगे आमसभा को संबोधित

इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस सरकार के साढे़ 4 साल में केवल सरकार बचाने का खेल हुआ. प्रदेश के बेरोजगारों व युवाओं के हितों के साथ सरकार ने कुठाराघात किया. जोशी ने पेपर लीक के मामलों को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश में आपराधिक घटनाओं को लेकर भी सरकार को आड़े हाथों लिया.

पढ़ेंःसीपी जोशी का गहलोत सरकार पर प्रहार, कहा- साजिशन एक वर्ग विशेष को किया जा रहा टारगेट

कांग्रेस ने कहा-नहीं आई भीड़: यूथ कांग्रेस के नागौर जिलाध्यक्ष हनुमान बांगड़ा व शहर ब्लॉक अध्यक्ष हीरालाल भाटी ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि नागौर में बीजेपी ने साढ़े 4 साल में पहली बार बड़ा प्रदर्शन रखा, लेकिन इस प्रदर्शन में भी बीजेपी भीड़ जुटाने में नाकाम रही. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जनता में कहीं भी आक्रोश नहीं दिखा. 10 विधानसभा क्षेत्र का बड़ा कार्यक्रम होने के बावजूद बीजेपी के नेता हजारों लोगों की जुटाने में भी नाकाम रहे. कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि प्रदेश की जनता गहलोत सरकार के कामकाज से खुश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details