राजस्थान

rajasthan

Big Action Against Illegal Liquor : मकराना में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बोलेरो से 51 पेटी अवैध शराब के साथ चार गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 19, 2023, 2:33 PM IST

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मकराना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने गुरुवार को एक शराब बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी कर वहां से करीब 51 पेटी अवैध शराब के साथ ही 2448 पौवे और 140 लीटर स्प्रिट जब्त की. साथ ही मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Big Action Against Illegal Liquor
Big Action Against Illegal Liquor

पुलिस ने क्या कहा...

कुचामनसिटी.मकराना पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शराब बनाने वाली एक फैक्ट्री में छापेमारी कर वहां से करीब 51 पेटी अवैध शराब के साथ ही 2448 पौवे और 140 लीटर स्प्रिट जब्त की. मकराना पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह ने बताया कि मकराना में पुलिस ने गुरुवार बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मौके से अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक बोलेरो कार से 51 पेटी अवैध देसी शराब, 2448 पौवे और दो पैकिंग बॉटलिंग मशीन के अलावा ढक्कन और होलोग्राम जब्त किया. साथ ही उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान मौके से चार आरोपियों को भी दबोचा गया.

दरअसल, मकराना उपखंड के ग्राम आसरवा सफेड़ गांव में गुरुवार को मकराना पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पकड़ी. वहीं बताया गया कि यह कार्रवाई मकराना थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह कमांडो के नेतृत्व में की गई.

इसे भी पढ़ें -Rajasthan : झालावाड़ में दो करोड़ की विदेशी शराब के साथ चार कंटेनर जब्त

मकराना थाना अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में चार कुख्यात बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसमें सुरेंद्र सिंह पुत्र धन सिंह राजपूत (30) निवासी छोटी सफेद पुलिस थाना मकराना, हंसराज बाबरी पुत्र प्रकाश (23) निवासी तोषिना, हरेंद्र मेघवाल पुत्र चेनाराम (19) निवासी तोषिना विक्रम और मेघवाल पुत्र भगवान राम (20) निवासी तोषिना पीएस खुनखूना शामिल है.

इसे भी पढ़ें -Police Action in Dungarpur : 45 लाख के मसालों के साथ 10 लाख की शराब जब्त, ट्रक चालक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details