राजस्थान

rajasthan

वाहन शोरूम से ढाई लाख रुपए से भरा बैग ले भागे बदमाश, सीसीटीवी में आए नजर

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 14, 2023, 9:15 PM IST

कुचामनसिटी में डीडवाना रोड स्थित एक वाहन शोरूम से बदमाशों ने ढाई लाख रुपए से भरा बैग चुरा लिया. आरोपी को बैग लेकर बाइक पर सवार हो भागते हुए देखा गया.

bag of money stolen by miscreants
ढाई लाख रुपए से भरा बैग ले भागे बदमाश

कुचामनसिटी. शहर के डीडवाना रोड़ स्थित एक शोरूम से ढाई लाख रुपए की लूट हो गई. अपाचे बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने महिंद्रा एजेंसी के शोरूम में दाखिल होकर 255900 रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी शोरूम में दाखिल होकर नोटों से भरा थैला उठाकर बाइक से फरार हो गए. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें:बैंक का पता पूछने के बहाने रेलवे कर्मी से 50 हजार रुपए छीनकर बदमाश फरार...मामला दर्ज

गिरधारी राईका पुत्र नारायण राम राईका निवासी भांवता ने पुलिस को रिपोर्ट पेश कर बताया कि 13 सितम्बर को करीब 4 बजे बैंक से 255900 रुपए चैक से निकलवाकर बैग में डाले. डीडवाना रोड स्थित महिन्द्रा शोरूम में गाड़ी लेने गया था. वहां रुपयों से भरा बैग काउंटर पर रख दिया. शाम को 4 बजकर 45 मिनट पर एजेंसी के ऑफिस से बैग चोरी हो गया. सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि लाल रंग की टी शर्ट पहना एक लड़का आया और बैग लेकर भागता नजर आया.

पढ़ें:Thug arrested: पिता-पुत्र बैग में भरकर गांव ले जा रहे थे ठगी का पैसा, 8 लाख रुपए के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कुचामन थाना अधिकारी सुरेश चौधरी ने कहा कि थाने के हेड कांस्टेबल सुंदरलाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंकर जानकारी जुटाई है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जुटाए हैं. जिसमें आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details