राजस्थान

rajasthan

नागौरः एडीजी ने किया कर्फ्यू ग्रस्त इलाके का दौरा

By

Published : Apr 22, 2020, 8:28 PM IST

नागौर के कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का राजस्थान पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक और अजमेर रेंज आईजी ने निरीक्षण किया. साथ ही प्रशासन द्वारा की जा रही कई व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

Nagaur news,नागौर खबर
एडीजी ने लिया लॉकडाउन का जायजा

मकराना (नागौर).राजस्थान पुलिस की अतिरिक्त महानिदेशक नीना सिंह और अजमेर रेंज आईजी हवा सिंह बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर मकराना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों का निरीक्षण किया. साथ ही प्रशासन की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

एडीजी ने लिया लॉकडाउन का जायजा

इस दौरान एडिशनल डीजी नीना सिंह ने बताया कि जिले में कर्फ्यू ग्रस्त बासनी, परबतसर और नागौर की स्थिति देखी है, जहां पर लोग अच्छी तरह से कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि जिले के अन्य क्षेत्रों में लॉकडाउन की स्थिति भी काफी अच्छी है. वहीं पुलिस की ओर से काफी अच्छे प्रयास किए जा रहे हैं. इसके साथ ही लोगों का भी काफी सहयोग मिल रहा है.

पढ़ेंःनागौरः लॉकडाउन में साधन नहीं मिला...तो पैदल ही अस्पताल के लिए रवाना हुई गर्भवती महिला

इस दौरान उन्होंने मकराना क्षेत्र के बाई पास मार्ग और मंगलाना तिराहा सहित आस पास के कई इलाकों का दौरा किया. मकराना क्षेत्र में कोरोना वायरस के तहत लॉकडाउन को लेकर पुलिस के द्वारा जिस प्रकार से व्यवस्थाएं की है उन पर एडीजी ने संतोष व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने कहा कि मकराना क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति लॉकडाउन और धारा 144 का उल्लंघन करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीं एडीजी ने कहा कि मकराना की जनता द्वारा अब तक जिस प्रकार से लॉकडाउन और धारा 144 का पालन किया है. वह काफी सराहनीय है. उन्होंने नागौर एस पी विकास पाठक सहित स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप की रोकथाम को लेकर हर संभव प्रयास किए जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details