राजस्थान

rajasthan

नागौर में सिरफिरा प्रेमी गिरफ्तार : रीको इलाके में छुपकर फिर फेसबुक पोस्ट डाल रहा था आरोपी...पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दबोचा

By

Published : Jul 4, 2021, 3:25 PM IST

Updated : Jul 4, 2021, 3:31 PM IST

नागौर में हत्या,  फेसबुक पोस्ट,  Nagaur news,  Rajasthan news

सिरफिरे प्रेमी ने नागौर के गुढ़ा भगवानदास इलाके में शनिवार शाम नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला किया और फरार हो गया. दावा ये कि वह लिछमा से बेइंतिहा प्यार करता था. उसे पा नहीं सका तो प्यार को अमर करना चाहता था. वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी ने फेसबुक पोस्ट भी डाले. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे दबोच लिया.

नागौर. जिले के गुढ़ा भगवानदास इलाके में सिरफिरे प्रेमी को पांचोड़ी पुलिस और नागौर की स्पेशल टीम ने रीको इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद रीको इलाके में छुपा था. वहीं से उसने देर रात फेसबुक पोस्ट डाल अपना गुनाह कबूल किया था. पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की और उसे दबोच लिया.

सिरफिरे प्रेमी विनोद को नागौर पुलिस जेएलएन अस्पताल लेकर आई है. यहां उसका मेडिकल होगा. इससे पहले नाबालिग मृतका लिछमा के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी के बाहर डंटे थे. उन्होंने चेतावनी दी थी कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होगा, वे शव को नहीं उठाएंगे.

मोर्चरी के बाहर परिजनों का धरना

पुलिस ने आरोपी को दबोचने के बाद लिछमा के परिजनों को सूचित किया. जिसके बाद लड़की के शव का पोस्टमार्टम हुआ. घटना के बाद से ही पांचोड़ी पुलिस आरोपी विनोद की तलाश में दबिश दे रही थी.

पढ़ें- बाड़मेर : सरपंच का बेटा 4 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

पहले हत्या, फिर फेसबुक वीडियो

आरोपी विनोद गुढ़ा भगवानदास इलाके का ही रहने वाला है. वह 17 साल की लिछमा के प्यार में पागल था. लेकिन उसे लगा कि वह लिछमा को हासिल नहीं कर पाएगा. प्यार में अंधे होकर उसने लिछमा की हत्या कर खुदकुशी करने का प्लान बना डाला. वह शनिवार शाम चाकू लेकर लिछमा की घर की ओर चल दिया. लिछमा घर के बाहर ही थी. विनोद ने आव-ताव देखे बिना चाकू से लिछमा पर हमला कर दिया. लिछमा के घरवाले यह घटना देखकर दौड़े लेकिन विनोद तब तक फरार हो गया.

हत्या का आरोपी विनोद

घटना की जानकारी मिलने पर पांचोड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. उधर, मृतका के परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए और मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए.

पढ़ें- धौलपुर में बड़ा हादसा : ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर, कैला देवी दर्शन करने जा रहे दो दोस्तों की मौत...3 जख्मी

वारदात के बाद फेसबुक पोस्ट, उसी से लोकेशन ट्रेस हुई

वारदात के बाद फरार हुए आरोपी विनोद वाल्मीकि ने शनिवार रात करीब 12.30 बजे फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर कर कहा कि गुढ़ा भगवानदास में अभी उसके हाथों चाकूबाजी की घटना की गई है. उसने अपने आप को प्यार में पागल बताया और कहा कि चाकू के चार वार उसे भी लगे हैं और वो घायल है. लड़की को चाकू के दो वार लगे हैं.

मृतक नाबालिग लिछमा

उसने कहा कि घटना में लड़की और उसके परिजनों का कुछ लेना देना नहीं है. वीडियो में आरोपी बोल रहा है कि उसका और लड़की का मिलन असंभव हो रहा था, इसलिए दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. अब अगर लड़की नहीं बची तो वो भी मर जाएगा. दोनों ने मिलकर अपने प्यार को अमर करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है.

Last Updated :Jul 4, 2021, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details