राजस्थान

rajasthan

Big Accident: नगौर सड़क हादसे में 4 की मौत, 5 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 14, 2021, 10:35 PM IST

नागौर में सड़क हादसा, Nagaur Accident

नागौर के खींवसर थाना इलाके के NH-62 भी भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में इनोवा कार सवार दो पुरुष, एक महिला और एक मासूम सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें 2 घायलों को नागौर स्थित JLN अस्पताल और 3 घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है.

नागौर.जिले के खींवसर थाना क्षेत्र के एनएच 62 पर टांकला टोल के पास शनिवार देर शाम बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि एनएच- 62 पर टांकला टोल के पास देर शाम ट्रोला, इनोवा और कार की भिड़ंत से इनोवा कार सवार दो पुरुष, एक महिला और एक मासूम सहित कुल चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें 2 घायलों को नागौर स्थित JLN अस्पताल और 3 घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ेंःकोटाः सांगोद में बाढ़ ने मचाई तबाही, दाने-दाने को मोहताज हुए लोग...सिर छुपाने के लिए नहीं बची छत

वहीं, हादसे के बाद एनएच 62 पर काफी लंबा जाम लग गया है. एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव बाहर निकाले जा रहे हैं. मृतकों की शिनाख्तगी के प्रयास किये जा रहे हैं. सूचना मिलने पर खींवसर उपखंड अधिकारी नागौर सीओ और तहसीलदार घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details