राजस्थान

rajasthan

कोटा : इटावा के गैंता रोड पर असंतुलित होकर फिसली बाइक, 2 की मौत

By

Published : Dec 21, 2020, 4:32 PM IST

इटावा में तेज रफ्तार के कारण एक बाइक फिसल गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक घायल को इटावा अस्पताल से कोटा रेफर किया गया है.

Two died in Itawa, Itawa news
इटावा में बाइक फिसलने से 2 की मौत

इटावा (कोटा).गैंता रोड के पेट्रोल पंप के पास इटावा की ओर से जा रही एक बाइक तेज गति से होने के चलते असंतुलित होकर फिसल गई. हादसे में बाइक सवार 3 लोग गंभीर घायल हो गए. जिसमें दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

इटावा में बाइक फिसलने से 2 की मौत

इटावा के गैंता रोड के पेट्रोल पंप के पास इटावा के पास बाइक फिसलने से तीन लोग गंभीर घायल हो गए. घायलों को 104 एंबुलेंस की मदद से इटावा अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को चिकित्सकों ने कोटा रेफर कर दिया. वहीं कोटा ले जाने से पहले ही दो व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया. जिसकी सूचना पर इटावा थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई.

यह भी पढ़ें.बड़ा हादसाः उदयपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार 3 युवकों की मौत

इटावा एसएचओ मुकेश मीणा के अनुसार बाइक फिसलने से 3 व्यक्तियों के घायल होने की सूचना मिली थी. इसके बाद हेड रामदयाल को मामले की जांच को लेकर अस्पताल भेजा गया तो वहां पर दो व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. एक मृतक रामनिवास गुर्जर खातोली का निवासी बताया जा रहा है. वहीं, दूसरा मृतक राधेश्याम गुर्जर एमपी के सुंडी गांव का निवासी था. दोनों मृतको के शव इटावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है. जो एक अन्य घायल लक्ष्मीनारायण गुर्जर का कोटा में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details