राजस्थान

rajasthan

ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत, पति घायल

By

Published : May 30, 2021, 10:43 AM IST

कोटा के रामगंजमंडी में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति घायल हो गया.

रामगंजमंडी में सड़क हादसा, Road accident in Ramganjmandi
ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर

रामगंजमंडी (कोटा). क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 कोटा-झालावाड मार्ग के मंडाना थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुरा के पास रविवार अलसुबह एक सड़क हादसा हुआ. जहां बुजुर्ग दंपती गोपालपुरा माता जी के दर्शन कर स्कूटी से एनएच 52 पर लौट रहे थे, ऐसे में तेज गति में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पति घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार ट्रक की टक्कर लगने से बुजुर्ग महिला ट्रक के चपेट में आ गई और ट्रक के पहिए महिला की गर्दन पर चढ़ गए, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दुर्घटना में ट्रक की टक्कर से वृद्ध व्यक्ति को दूर फेक दिया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसे में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दुर्घटना होने पर ट्रक RJ14GK0816 का ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

मंडाना थानाधिकारी महेश कारवाल ने बताया कि रविवार सुबह लूना स्कूटी पर पति पत्नी गोपाल पूरा से कोटा की ओर जा रहे थे. तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. जिसमे बुजुर्ग महिला रामप्यारी उर्म 55 की मौके पर मोत हो गई. वहीं मृतक महिला के पति रणजीत घायल हो गए, जिन्हें कोटा अस्पताल रेफर किया गया.

पढ़ें-आयुर्वेद संगठनों का रामदेव को नैतिक समर्थन, कोविड प्रोटोकॉल में आयुर्वेदिक औषधियां शामिल करने को चलेगा अभियान

पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से वृद्ध महिला का शव मंडाना हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया. वहीं ट्रक चालक टक्कर मार मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक की तलाशी शुरू कर दी गई है. मृतक महिला के पति रणजीत घायल हो गए, जिन्हें कोटा अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से वृद्ध महिला का शव मंडाना हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details