राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Kota : भाजपा की रैली से लौट रहे कार्यकर्ता को बस ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान मौत

By

Published : Jul 3, 2023, 3:58 PM IST

शंभूपुरा से भारतीय जनता पार्टी की महारैली में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे भाजपा कार्यकर्ता को तेज गति से आ रही बस ने टक्कर मार (BJP worker dies in Road Accident) दी. हादसे में उसकी मौत हो गई. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Bus Hits BJP worker returning From Rally
भाजपा कार्यकर्ता को बस ने मारी टक्कर

कोटा.नेशनल हाईवे 52 पर शंभूपुरा में रविवार को आयोजित हुई भारतीय जनता पार्टी की महारैली से लौटते समय एक भाजपा कार्यकर्ता सड़क हादसे का शिकार हो गया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर पुलिस भी पहुंची और शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

रॉन्ग साइड से आ रही बस ने मारी टक्कर : नांता थाने के एएसआई घमंडी लाल ने बताया कि मृतक की शिनाख्त बूंदी जिले के खड़ीपुर गांव निवासी मोरपाल गुर्जर (45) के रूप में की गई है. परिजनों के अनुसार रैली से वापस लौटते समय मोरपाल बाइक को साइड में खड़ा कर ढाबे पर चाय पीने जा रहा था. इसी दौरान सड़क पार करते समय रॉन्ग साइड से तेज गति से आ रही बस ने उसे टक्कर मार दी. यह घटना करीब 3:30 बजे की है. घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें. Road accident in Chittorgarh : बाइक को बचाने के प्रयास में कार अज्ञात वाहन से टकराई, महिला समेत दो की मौत, एक घायल

5 बच्चों और बुजुर्ग मां-पिता का सहारा :बूंदी जिले के भाजपा नेता रुपेश शर्मा का कहना है कि मोरपाल गुर्जर भाजपा का कार्यकर्ता था और वह रविवार को रैली में शामिल होने के लिए आया था. वापस लौटते समय यह दुर्घटना हुई है. मृतक के परिवार की मदद की कोशिश की जाएगी. खड़ीपुर सरपंच मोहनलाल का कहना है कि मोरपाल पर ही परिवार की जिम्मेदारी थी. वह खेती-बाड़ी के साथ-साथ पशुपालन कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. उसके 5 बच्चे, जिनमें 4 बेटियां और 1 बेटा है. बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है. मोरपाल के मां-पिता भी बुजुर्ग हैं, जो बीमार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details