राजस्थान

rajasthan

रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने होटल में दी दबिश, एक व्यक्ति को लिया हिरासत में

By

Published : Mar 13, 2021, 1:48 PM IST

नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में कोटा ग्रामीण पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों पर दबिश दी है. साथ ही मामले से जुड़े संदिग्ध लोग को हिरासत में लेकर रामगंजमंडी लाया गया है.

Ramganjmandi news, Police raid in hotel
रामगंजमंडी में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने होटल में दी दबि

रामगंजमंडी (कोटा).नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को कोटा ग्रामीण पुलिस ने शहर के विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. साथ ही मामले से जुड़े कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर रामगंजमंडी लाया गया. बता दें कि रामगंजमंडी पुलिस उपाधीक्षक मनजीत सिंह के नेतृत्व में सुकेत थाने में दर्ज सामूहिक ज्यादती के मामले में पिछले 2 दिनों से शहर में दबिश दी जा रही है. आरोपी पीड़िता को बैग दिलाने के बहाने झालावाड़ लेकर आए थे और उसके साथ सामूहिक ज्यादती की गई थी. इस पर पीड़िता ने सुकेत थाने में केस दर्ज कराया था.

वहां की पुलिस इस मामले में 10 जनों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं शुक्रवार को भी पुलिस पीड़िता को लेकर अनुसंधान के लिए झालावाड लेकर गए और विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. इस दौरान सिटी फोरलेन स्थित एक होटल से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस इस मामले को लेकर आरोपियों को रिमांड पर लिया है. दूसरी ओर पुलिस इस मामले को लेकर गंभीरता से लेकर अनुसंधान करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें-कोटा में ओलावृष्टि से फसल नुकसान, आकलन के लिए स्पीकर बिरला ने कलेक्टर को दिए निर्देश

बता दें कि पीड़ित परिवार ने 6 मार्च को थाने में परिवाद दिया था कि 25 फरवरी को एक युवती और युवक बैग दिलाने के नाम पर बालिका को झालावाड़ ले गए थे, जहां पीड़ित बालिका को 3-4 लड़कों को सुपुर्द किया, जिन्होंने अलग-अलग स्थान पर बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन आरोपियों का साथ देने वालो को दबिश देकर गिरफ्तार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details