राजस्थान

rajasthan

3 दिनों से एटीएम में पैसा नहीं, ग्रामीणों को अपने ही पैसों के लिए तरसना पड़ रहा

By

Published : Oct 25, 2019, 11:23 AM IST

कोटा जिले के रामगंजमंडी उपखण्ड क्षेत्र की उप तहसील चेचट कस्बे में लगे विभिन्न बैंकों के एटीएम में पैसे नहीं मिल पाने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं 3 दिनों से यह एटीएम ऐसी ही हालत में है, जिसके चलते दीपावली के मौके पर लोगों की खासी परेशानी बढ़ गई है.

कोटा समाचार, रामगंजमण्डी उपखण्ड समाचार, विभिन्न बैंकों के एटीएम 3 दिन से बंद, कोटा एटीएम 3 दिन से बंद, kota news, ramganjmandi subdivision news, atms of various banks closed for 3 days, kota atm closed from 3 days

रामगंजमंडी (कोटा). उप तहसील चेचट कस्बे में लगे विभिन्न बैंकों के एटीएम 3 दिन से बंद पड़े हैं. दिवाली त्यौहार पर स्थानीय लोगों को बैंक खातों में जमा अपने ही पैसे निकालने में परेशानी हो रही है. लोगों की परेशानी यह है कि एक ओर दीपावली का त्यौहार सिर पर है. दूसरी ओर एटीएम से पैसा नहीं निकल रहा है. ऐसे में लोगों को मजबूरी में बैंकों में घंटों लाइन में लगकर पैसे निकालने पड़ रहे हैं.

3 दिन से एटीएम से नहीं निकल रहा है पैसा

यह भी पढ़ें- जैसलमेर में सजने लगे प्रतिष्ठान, दिखने लगी दीपावली की रौनक

ग्रामीणों को समय पर पैसे नहीं मिलने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीण राजकुमार बैरवा ने बताया कि 3 दिनों से बैंकों के एटीएम के चक्कर काट रहा है. लेकिन 'एटीएम' से पैसे ही नहीं निकल रहे. पैसे बैंकों में होने तथा अभी त्यौहार सिर पर होने से ग्रामीणों की लंबी कतारें नजर आ रही है. लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details