राजस्थान

rajasthan

SDRF टीम के हाथ खाली, 37 घंटे बाद भी नदी में बहे बुजुर्ग का नहीं मिला कोई सुराग

By

Published : Sep 29, 2019, 11:04 PM IST

कोटा के सांगोद में एक बुजुर्ग नदी की पुलिया को पार करते समय नदी में बह गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बुजुर्ग की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद एसडीआरएफ टीम को भी बुलाया गया.

बुजुर्ग की तलाश, kota news

सांगोद (कोटा).क्षेत्र के रोलाना गांव की पुलिया पार करते समय शानिवार को नदी में बहे बुजुर्ग ओगडी लाल मेघवाल का घटना के 37 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पता नहीं लगा पाया है. शनिवार दोपहर 12 बजे से ही एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम की ओर से उजाड़ नदी में बहे बुजुर्ग की तलाश की जा रही है. लेकिन अभी तक किसी प्रकार की सफलता रेस्क्यू टीम के हाथ नही लगी है.

नदी की पुलिया को पार करते समय बुजुर्ग नदी में बहा

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8 बजे रोलाना गांव की पुलिया पार करते समय 75 वर्षीय बुजुर्ग ओगडी लाल मेघवाल उजाड़ नदी में बह गया था. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने स्तर पर बुजुर्ग की तलाश शुरू की थी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी.

पढ़ें- स्पेशल स्टोरी : एक मां के संघर्ष और संकल्प की अनोखी कहानी, दृष्टिबाधित बेटी को पढ़ाने के लिए छोड़ा पति का साथ

उसके बाद रेस्क्यू टीम को बुजुर्ग की तलाश के लिए बुलाया गया था. शनिवार दोपहर 12 बजे से अब तक रेस्क्यू टीम एसडीआरएफ की ओर से बुजुर्ग की तलाश की जा रही है, लेकिन 37 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक टीम को सफलता नही मिली है.

झालावाड़ जिले हुई तेज बारिश के बाद शानिवार को तड़के भीमसागर बांध के भी चार गेट 11 फिट तक खोलकर पानी की निकाशी की जा रही है. ऐसे में पानी का जल स्तर और भी बढ़ गया है. कारणवश रेस्क्यू टीम को भी बुजुर्ग को ढूंढने में भारी मशक्कत करनी पड़ रही है.

Intro:Body:सांगोद (कोटा)
मोतीलाल सुमन
SDRF टीम के हाथ खाली
37 घण्टे बाद भी नदी में बहे बुजुर्ग का नही लगा कोई सुराग

सांगोद क्षेत्र के रोलाना गांव की पुलिया पार करते समय शानिवार को नदी में बहे बुजुर्ग ओगडी लाल मेघवाल का घटना के 37 घण्टे बीत जाने के बाद भी कोई पता नही लगा पाया है। शनिवार दोपहर 12 बजे से ही SDRF की रेस्क्यू टीम द्वारा उजाड़ नदी में बहे बुजुर्ग की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक किसी प्रकार की सफलता रेस्क्यू टीम के हाथ नही लगी है। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8 बजे रोलाना गांव की पुलिया पार करते समय 75 वर्षीय बुजुर्ग ओगडी लाल मेघवाल उजाड़ नदी में बह गया था।ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने अपने स्तर पर बुजुर्ग की तलाश शुरू की गई थी लेकिन कोई सफलता हाथ नही लगी थी। उसके बाद रेस्क्यू टीम को बुजुर्ग की तलाश के लिए बुलाया गया था। कल दोपहर 12 बजे से अब तक रेस्क्यू टीम SDRF द्वारा बुजुर्ग की तलाश की जा रही है लेकिन 37 घण्टे बीत जाने के बाद भी अभी तक टीम को सफलता नही मिली है।
झालावाड़ जिले हुई तेज बारिश के बाद शानिवार को तड़के भीमसागर बांध के भी चार गेट 11 फिट तक खोलकर पानी की निकाशी की जा रही है ।ऐसे में पानी का जल स्तर और भी बढ़ गया है ।कारणवश रेस्क्यू टीम को भी बुजुर्ग को ढूंढने में भारी मशक्कत करनी पड़ रही है ।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details