राजस्थान

rajasthan

कोटा में हिस्ट्रीशीट पिता की नाबालिग बेटे ने की कुल्हाड़ी से हत्या

By

Published : Apr 16, 2021, 10:08 PM IST

कोटा के इटावा में नाबालिग बेटे ने अपने हिस्ट्रीशीटर पिता को मौत के घाट उतार दिया. मृतक आये दिन अपने परिवार को परेशान करता था. जिसके चलते उसके बड़े बेटे ने कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी.

murder in kota,  son murder father
कोटा में हिस्ट्रीशीट पिता की नाबालिग बेटे ने की कुल्हाड़ी से हत्या

इटावा (कोटा).अशोक नगर में शुक्रवार सुबह एक बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर दी. इटावा पुलिस ने आरोपी को निरुद्ध कर लिया है. एसएचओ बजरंग लाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह सूचना मिली थी कि हिस्ट्रीशीटर आबिद कि उसके घर में ही हत्या हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल की तो सामने आया कि उसके बड़े बेटे ने जो नाबालिक है अपने पिता से तंग आकर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था.

पढ़ें:चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, सीमेंट फैक्ट्री आवासीय कॉलोनी में वारदात को दिया था अंजाम

जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और देर शाम को नाबालिग को निरुद्ध करने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने बताया कि मृतक आबिद आए दिन अपने परिवार को परेशान करता था. जिसके परेशान होकर उसके बेटे ने कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पाली में चोर गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे

पाली के रास थाना क्षेत्र में संचालित होने वाली बांगड़ सीमेंट फैक्ट्री की आवासीय कॉलोनी में फरवरी महीने में सैकड़ों की संख्या में हुए पंखे चोरी के मामले में पुलिस की ओर से राजफास करते हुए एक गिरोह को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details