राजस्थान

rajasthan

प्रेमी नहीं कर रहा था शादी तो प्रेमिका पहुंची थाने, फिर पुलिस ने फिरवाए फेरे

By

Published : May 10, 2021, 8:46 PM IST

Updated : May 10, 2021, 9:41 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी नहीं कर रहा था. जिसके बाद नाराज होकर प्रेमिका थाने पहुंच गई तो पुलिस ने प्रेमी और उसके परिवार को थाने बुलाया और समझाइश कर दोनों की थाने में ही शादी करवा दी.

wedding in police station,  ramganjmandi police station
प्रेमी युगल की पुलिस थाने में शादी

रामगंजमंडी (कोटा).प्रदेश में शादी समारोह में कोविड-19 की गाइडलाइन की अवहेलना करने पर 1 लाख रुपए तक का जुर्माना प्रशासनिक अधिकारी लगा रहे हैं. इस बीच कोटा में एक अनोखी शादी हुई. जिसमें ना बैंड था ना बाजा, ना बाराती न घराती. ना कोई घोड़ी थी ना ही कोई लवाजमा. सरकार की गाइडलाइन में 11 लोगों को ही शादी में शामिल होना है. इसमें तो 11 से भी कम लोग मौजूद रहे. दूल्हा-दुल्हन और उनके माता-पिता ही शादी में मौजूद थे. यहां तक कि पंडित को भी नहीं बुलाया गया. ये शादी थाने में संपन्न हुई. पुलिस ने शादी संपन्न कराई और इसके बाद दूल्हा दुल्हन को बिठाकर घर ले गया.

प्रेमी युगल की पुलिस थाने में शादी

पढे़ं: आइवरमेक्टिन दवा से कोविड-19 की चपेट में आने का खतरा कम हो सकता है : शोध

क्या है पूरा मामला

रामगंज मंडी के मारुति नगर निवासी गौरी उर्फ नंदिनी (22) रामगंजमंडी थाने पहुंची. उसनें प्रेमी मोतीलाल की शिकायत की। जिसमें बताया कि प्रेमी उसके साथ शादी नहीं कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने लड़के मोतीलाल और उसके परिजनों को थाने बुलाया और समझाइश की. जिसके बाद दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए और पुलिस ने थाने में स्थित मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी. लड़का-लड़की को पुलिसवालों ने आशीर्वाद दिया और खुशी-खुशी रवाना किया.

तलवार से पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा पति

जोधपुर के लूणी में एक पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह पति विशनाराम भील लूणी थाना पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :May 10, 2021, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details