राजस्थान

rajasthan

Kota Crime News : पति को अश्लील फोटो भेजने से नाराज महिला ने लिव इन पार्टनर को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 21, 2023, 7:09 PM IST

कोटा में युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने लिव इन पार्टनर महिला को गिरफ्तार किया है. महिला ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं.

Woman Killed Live in Partner
महिला ने लिव इन पार्टनर की हत्या की

कोटा.शहर की नांता पुलिस ने युवक के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मृतक के लिव इन पार्टनर को बापर्दा गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के अनुसार युवक ने उसके अश्लील फोटो-वीडियो उसके पति को भेज दिए थे, जिससे गुस्सा होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

7-8 माह से लिव इन में रह रहे थे दोनों : एसपी शरद चौधरी ने बताया कि नांता थाना इलाके के गणेश पाल मंदिर के आसपास एक मकान में एक युवक का शव मिला था, जिसका चेहरा कुचला हुआ था. इस संबंध में पुलिस ने परिजनों की तलाश की, जिसके बाद शव की शिनाख्त रामगंज मंडी की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी नरेश पुत्र जीवन गुजराती के रूप में हुई. युवक कुछ दिन पहले ही इस मकान में एक महिला के साथ रहने लगा था. युवक के परिजनों का कहना है कि वो अपनी पत्नी को छोड़कर किसी दूसरी महिला के साथ रह रहा था. इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया. घटना के बाद से महिला भी फरार चल रही थी. पुलिस टीम ने महिला को मध्य प्रदेश से दस्तयाब किया और कोटा लेकर आई.

पढ़ें. प्रेमिका की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, साथ चलने से मना करने पर चाकू से किया था हमला

महिला को ब्लैकमेल करता था युवक : नांता थानाधिकारी मुकेश मीणा का कहना है कि महिला ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह मृतक नरेश के साथ पिछले 7-8 माह से लिव इन में रह रही थी. इस दौरान युवक ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए और पति को भेज दिए थे. आरोप है कि नरेश महिला को ब्लैकमेल कर परेशान कर रहा था. इससे परेशान होकर नवरात्रि स्थापना की रात्रि को महिला ने नरेश के सो जाने के बाद एक पत्थर से उसका सिर कुचल कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी महिला अपने पति के पास चली गई थी. पुलिस ने उसे बापर्दा गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details