राजस्थान

rajasthan

गैंता माखिदा पुलिया की पिचिंग सड़क देख बिफरे कलेक्टर, गुणवत्ता में सुधार नहीं होने पर कर्मचारियों को दी हिदायत

By

Published : Oct 26, 2019, 12:04 AM IST

कोटा कलेक्टर ने इटावा जाकर गैंता माखिदा पुलिया के पिचिंग सड़क और रेलिंग निर्माण का जायजा लिया. इस दौरान कलेक्टर घटिया निर्माण कार्य को लेकर भड़क गए. कलेक्टर ने 10 नवंबर तक सही तरीके से निर्माण कार्य करवाने की बात कही. काम के गुणवत्ता में सुधार नहीं करने पर कलेक्टर ने कर्मचारियों को उल्टा लटकाने की धमकी दी.

corruption in Kota, कोटा न्यूज

कोटा.जिला कलेक्टर ओम प्रकाश कसेरा शुक्रवार को इटावा प्रवास पर रहे. इस दौरान कलेक्टर कसेरा ने राजस्थान के सबसे बड़े गैंता माखिदा पुलिया का जायजा लिया. इस दौरान कलेक्टर ने पुलिया के दोनों किनारों पर बनाई गई पिचिंग सड़क व रैलिंग दीवारों में हो रहे घटिया कार्यों को लेकर कलेक्टर कसेरा काफी नाराज नजर आए.

कोटा कलेक्टर ने गैंता माखिदा पुलिया का जायजा लिया

कलेक्टर ने पुलिया पिचिंग सड़क कार्य में भारी भ्रष्टाचार को लेकर उचित कार्रवाई करवाने के लिए सीएम व डिप्टी सीएम को पत्र लिखने की बात कही. इस दौरान वहां कार्य करने वाले कार्मिकों को कलेक्टर ने फटकार लगाते हुए 10 नवंबर तक सही तरीके से निर्माण कार्य करने की हिदायत दी.

पढ़ें- दिवाली से पहले यात्रियों को रेलवे का तोहफा, अब उदयपुर-कोटा-उदयपुर स्पेशल ट्रेन का होगा संचालन

वहीं कलेक्टर कसेरा यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जब इस पुलिया के काम में पिचिंग सड़क को पास करने वाले इंजीनियर भी इसमें भ्रष्टाचार के भागीदार हैं. इंजीनियर के खिलाफ भी उचित कार्रवाही करवाऊंगा. वहीं इस दौरान कलेक्टर ने वहां काम करने वाले भ्रष्टाचारी कर्मचारियों को उल्टा लटकाने की बात तक कह डाली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details