राजस्थान

rajasthan

कोटा: झालावाड़ इलाज कराने गई वृद्धा कोरोना पॉजिटिव, SDM ने इलाके में लगाया कर्फ्यू

By

Published : Jun 12, 2020, 3:25 PM IST

झालावाड़ अस्पताल इलाज करवाने गई बुजुर्ग महिला की जांच करने पर कोरोना पॉजिटिव पाई गई. वहीं सूचना पर देर रात सुकेत थानाधिकारी मोहन सिंह मौके पर पहुंचे और परिवार वालों से बुजुर्ग महिला की हिस्ट्री के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा सभी संपर्क में आने वालों को क्वॉरेंटाइन किया गया.

kota corona news, kota news
बुजुर्ग महिला कोरोना पॉजिटिव

रामगंजमड़ी (कोटा). सुकेत थाना क्षेत्र के सातलखेड़ी कस्बे में बुजुर्ग महिला की गुरुवार को झालावाड़ अस्पताल इलाज करवाने गई. जिसकी जांच करने पर कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट पाई गई. जिसके बाद सूचना पर देर रात सुकेत थानाधिकारी मोहन सिंह मौके पर पहुंचे और परिवार वालों से बुजुर्ग महिला की हिस्ट्री की जानकारी ली.

कोटा: झालावाड़ इलाज कराने गई वृद्धा कोरोना पॉजिटिव

वहीं पॉजिटिव महिला के पुत्र ने बताया कि 10 दिन पहले महिला को कोटा एमबीएस अस्पताल में भर्ती किया था. जहां जांच में उसके लीवर में सूजन और शरीर में ब्लड की भी कमी बताई गई थी. वहां डॉक्टरों ने ब्लड चढ़ाया और उसके बाद तबीयत में थोड़ा सुधार होने पर उन्हें घर ले आए थे. वहीं बुधवार को महिला की तबीयत फिर बिगड़ी तो झालावाड़ अस्पताल निजी वाहन से ले जाया गया. जहां महिला को भर्ती कर, उसकी कोरोना की जांच की गई. जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई.

पढ़ें:राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस के दोनों प्रत्याशियों की जीत को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बड़ा बयान

पुलिस ने कोरोना मरीज के मकान के आसपास के इलाके को सील कर दिया है. साथ ही परिवार के सभी सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है. वहीं पुलिस ने मरीज को छोड़ने गए निजी वाहन चालक को भी होम क्वॉरेंटाइन किया है. शुक्रवार को एसडीएम चिमनलाल मीणा ने मौके का निरक्षण कर, बताया कि मरीज के मकान के आसपास 25 मीटर की दूरी तक कर्फ्यू लगा दिया गया. साथ ही कोरोना मरीज के मकान पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया जा रहा है. इसके अलावा मेडिकल टीम को भी मरीज के परिवार का रैंडम सैंपल लेने के लिए आदेशित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details