राजस्थान

rajasthan

शिक्षा विभाग में तैनात बाबू को बेकाबू ट्रक ने कुचला...ऑफिस के काम से जा रहा था सातलखेड़ी

By

Published : Nov 24, 2020, 4:49 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां सुकेत रोड पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृत युवक की पहचान शिक्षा विभाग के बाबू हरीश प्रजापत के रूप में हुई है.

Truck collided with bike in Ramganjmandi, ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर
ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार

रामगंजमंडी (कोटा). क्षेत्र में मंगलवार को सुकेत रोड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां बाइक सवार को ट्रक ने कुचल दिया. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान शिक्षा विभाग के बाबू हरीश प्रजापत के रूरप में हुई है.

ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार

जानकारी के अनुसार मृतक सातलखेड़ी स्कूल में शिक्षा विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत था. सुबह नौकरी के काम से सातलखेड़ी जा रहा था. सुकेत रोड पर ट्रक और टैक्टर को बीच से ओवरटेक करने से बाइक ट्रक के बीच में घुस गई. जिससे बाइक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक सवार युवक के मुंह पर ट्रक का बीच वाला टायर चढ़ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

पढे़ंःSPECIAL : उपभोक्ता अब ऑनलाइन देख सकेंगे अपने मीटर की रीडिंग, रिमोट कंट्रोल के जरिए भी कर सकेंगे मॉनिटर

सूचना मिलने पर रामगंजमंडी थाने पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक को क्लियर करवाकर मृतक युवक को एम्बुलेंस के माध्यम से राजकीय मंगलम स्वास्थ्य केंद्र रामगंजमंडी की मोर्चरी में रखवाया. एसआई रामप्रकाश ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से बाइक सवार की मौत हुई हैं. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details