राजस्थान

rajasthan

कालीसिंध नदी में उतराता मिला अधेड़ का शव, हत्या का मामला दर्ज

By

Published : Dec 10, 2020, 8:15 PM IST

कोटा के सांगोद में गुरुवार को कालीसिंध नदी में एक अधेड़ का शव पानी में उतराता मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव की शिनाख्त की और पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कोटा की ताजा हिंदी खबरें, rajasthan latest hindi news
कालीसिंध नदी में तैरता मिला अधेड़ का शव

सांगोद (कोटा). शहर के सांगोद मार्ग पर आजादपुरा और घानाहेड़ा गांव के बीच स्थित कालीसिंध नदी में पुरानी पुलिया के पास गुरुवार को एक अधेड़ का शव पानी में तैरता मिला. शव रस्सी के सहारे पुलिया से लटका हुआ था. शव के हाथ-पैर भी रस्सी से बंधे हुए थे.

बता दें कि रस्सी पुलिया पर खड़ी मृतक की कार के स्टेयरिंग से बंधी हुई थी. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों की हत्या की आशंका पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह नदी पर नहाने गए लोगों को पुरानी पुलिया के पास एक अधेड़ का शव तैरता नजर आया. शव के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और रस्सी पुलिया के ऊपर खड़ी कार की स्टेयरिंग से बंधी हुई थी. जानकारी के बाद यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सांगोद पुलिस भी मौके पर पहुंची और नदी में तैर रहे शव को बाहर निकलवाकर आस-पास गहनता से जांच की गई.

पढ़ें- कलेक्टर इंद्र सिंह राव का पीए बोला- मैं तो छोटा कर्मचारी हूं...रिश्वत का पूरा पैसा कलेक्टर का ही था

इसी दौरान शव की शिनाख्त बालूहेड़ा निवासी कुंजबिहारी शर्मा के रूप में हुई. बाद में पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया और शव की पहचान करवाकर शव का अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. मामले में परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details