राजस्थान

rajasthan

नाबालिग लड़की के साथ जीजा और साले ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 16, 2020, 4:34 PM IST

कोटा के रामगंजमंडी थाना इलाके में एक नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रामगंजमंडी के खैराबाद में एक निजी कार्यक्रम में आई थी, जहां जीजा और साले ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

gangrape from minor, gang rape case in Ramganjmandi
नाबालिग लड़की से जीजा साले ने किया गैंगरेप

रामगंजमंडी (कोटा).जिले के रामगंजमंडी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की अंता थाना इलाके की रहने वाली है. रामगंजमंडी के खैराबाद में निजी कार्यक्रम में आई थी. खैराबाद कस्बे के जीजा साले ने नाबालिग लड़की को कस्बे के जंगल में ले जा कर लड़की के साथ गैंगरेप किया.

नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला

पुलिस अधीक्षक जिला कोटा ग्रामीण शरद चौधरी ने बताया कि पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ 15 दिसम्बर को थाना रामगंजमण्डी पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट पेश की है. जिसमें उसने बताया है कि 13 दिसम्बर को 2 बजे दोपहर वो अपने माता-पिता व गांव के अन्य लोगों के साथ अपने रिश्तेदार के यहां दातना गांव आए थे. वहीं 14 दिसम्बर को उसके माता पिता दोनों दातना गांव में रुक गए. इस दौरान वह अपने गांव के व्यक्ति के साथ उसके ससुराल खैराबाद चली गई.

रिपोर्ट मे बताया है कि उसके गांव के व्यक्ति और उसका साला कार में बिठा कर उसे जंगल में ले गए, जहां पर दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना 14 दिसम्बर समय करीब 2 बजे दोपहर की है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज किया है. अनुसंधान में प्रमोद कुमार उप अधीक्षक पुलिस एसआईयूसीएडब्ल्यू कोटा ग्रामीण के सुपुर्द किया गया. पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल मुआयना करवाया गया.

पढे़ं-चित्तौड़गढ़ : हत्यारोपी कैंटीन संचालक मुम्बई क्राइम ब्रांच के सहयोग से गिरफ्तार

वहीं बालिका के परिजनों ने अंता थाने में परिवाद दिया है. रामगंजमंडी पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है. उसे जीजा बताया जा रहा है. वहीं एक आरोपी साला अभी तक फरार चल रहा है, जिसके लिए रामगंजमंडी पुलिस ने 2 टीमें गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details