राजस्थान

rajasthan

कोटा में 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2020, 12:38 AM IST

कोटा के सुकेत थाना क्षेत्र में एक युवक ने 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

Kota news, rape attempt, Kota police
कोटा में 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

रामगंजमंडी (कोटा).सुकेत थाना क्षेत्र में एक युवक ने 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. वहीं बालिका के परिजनों ने सुकेत थाना पहुंचकर एक रिपोर्ट दी कि एक युवक ने बालिका को अपने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. 3 अक्टूबर को बालिका के परिजन बालिका को अपनी नानी के पास छोड़कर मजदूरी पर गए थे. वहीं दोपहर 1 बजे करीब बच्ची अपनी नानी के मकान के बाहर खेल रही थी. वहीं पड़ोस में रहने वाले इजराइल पुत्र इस्माइल उम्र 21 ने बालिका को अपने मकान पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया.

कोटा में 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास

वहीं बच्ची चिल्लाने लगी तो बाहर खेल रहे बच्चे वहां पहुंच गए. युवक ने तुरन्त सावधान होकर बच्ची को छोड़ दिया. मोहल्ले में रहने वाले बच्चे ने 6 अक्टूबर को घटना बच्ची के परिजन को बताया तो परिजन ने सुकेत थाना जाकर युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. रामगंजमंडी उपाधीक्षक मनजीत सिंह ने बताया कि सुकेत थाना में 8 वर्ष की बालिका के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी कि उनकी बालिका के साथ एक युवक इजराईल ने बालिका को घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें-बीकानेर में युवती ने 3 लोगों पर दो साल पहले दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

इस पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया गया. वहीं मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. आरोपी इजराईल ने बालिका को घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास करने की कोशिश की. इस पर मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया गया. वहीं मामले में अनुसंधान किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details