राजस्थान

rajasthan

कोटा: दलालों के चंगुल में फंसकर युवक ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा

By

Published : Oct 18, 2020, 4:34 PM IST

कोटा जिले के महावीर नगर थाना इलाके में एक युवक का घर में फंदे से झूलता हुआ शव मिला. शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट के मुताबिक मृतक पत्थर की खान में व्यवसाय करता था. व्यवसाय में लाखों रुपये लगाने के बाद खुद को प्रताड़ित करने का मृतक ने आरोप लगाया है.

महिला को प्रताड़ित किया, युवक को प्रताड़ित किया, पत्थर की खान में व्यवसाय, Rajasthan news in hindi, Kota district news, Youth committed suicide
दलालों के चंगुल में फंसकर युवक ने मौत को लगाया गले

कोटा. जिले के महावीर नगर थाना इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पत्थर की खान में गलत आदमियों के चुंगल में फंस कर लाखों रुपये डूबने की आशंका से अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी होने पर परिजनों ने मृतक का कमरा खोला जहां फंदे से झूलती हुई लाश मिली.

दलालों के चंगुल में फंसकर युवक ने मौत को लगाया गले

मामले को लेकर परिजनों ने स्थानिय पुलिस को जानकारी दी. जानकारी पर महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया. साथ ही घर की तलाशी में एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला. पुलिस ने शव को एमबीएस मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया जहां से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें:जोधपुर : खाकी हुई शर्मसार, 1 क्विंटल 90 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ कांस्टेबल गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:दिल दहला देने वाली घटना : आर्थिक तंगी के चलते शख्स ने पत्नी-बच्चों के साथ आग लगाकर किया आत्मदाह

माहावीर नगर थाना अधिकारी के मुताबिक, महावीर नगर निवासी मृतक महेंद्र विजयवर्गीय ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है. उन्होंने बताया कि महेंद्र विजयवर्गीय खान के सौदे में गलत लोगों के साथ फंस गया था. सुसाइड नोट में बारां निवासी नरेश विजयवर्गीय और राजेंद्र मीणा का नाम लिखा हुआ था. जिसमें लिखा है कि कुछ दिन पूर्व आरोपियों ने घर में घुसकर पत्नी से भी अभद्रता की थी और पड़ोसियों के सामने गाली-गलौज भी किया था. सवालों के कटघरे में फिलहाल पुलिस भी है जानकारी के मुताबिक मृतक ने मामले की जानकारी पुलिस को भी दी थी लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की जिसके बाद महेंद्र ने मौत को गले लगा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details