राजस्थान

rajasthan

करौली में दर्दनाक हादसा: बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो की मौत

By

Published : Jun 26, 2021, 7:14 PM IST

करौली में एनएच 11-बी पर शनिवार को हुए सड़क हादसे में दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसा खेड़ा मंडिली गांव के पास दो बाइकों में टक्कर होने से हुआ.

Karauli Crime News,road accident in karauli
करौली जिला चिकित्सालय

करौली. एनएच 11-बी (National Highway) पर खेड़ा मंडिली गांव के पास (Road Accident In Karauli) शनिवार दोपहर में दो बाइकों में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए. घायलों का करौली जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सतीश पुत्र वेदराम निवासी खेड़ा मंडीली करौली से अपने गांव की ओर जा रहा था. इसी दौरान दूसरी बाइक पर सवार नादौती के लहावद निवासी रामराज पुत्र मिश्र, राकेश एव दयानंद धौलपुर की ओर से करौली आ रहे थे. इसी बीच जैसे ही खेडा मडीली गांव के पास पहुंचे, तभी दोनों मोटरसाइकिलों में जोरदार भिड़ंत हो गई.

पढ़ें: नीमकाथाना में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की टक्कर में अधिवक्ता की मौत

ग्रामीणों की मदद से दुर्घटना में घायल चारों बाइक सवारों को करौली जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद सतीश और रामराज को मृत घोषित कर दिया. राकेश और दयानंद को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details